Site icon Bloggistan

Weather Update: देश के इन राज्यों में होगी आज  झमाझम बरसात,जानें दिल्ली NCR में मौसम का हाल 

Weather Update

Weather Update

Weather Update: देश में मानसून की गतिविधियां लगातार चल रही हैं. मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक पूर्वी भारत से लेकर मध्य भारत तक 24 सितंबर तक बारिश होने की पूरी संभावना व्यक्त की है.आज देश में मौसम का हाल क्या रहेगा,आइए आपको इसके बारे में बताते हैं.

Weather Update

दिल्ली में होगी हल्की बूंदाबांदी 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज मौसम की बात करें तो आज दिल्ली में बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश की संभावना कम है. फिलहाल पिछले दो दिन से दिल्ली में गर्मी देखने को मिल रही है आज भी दिल्ली में न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहने की संभावना है.

ये भी पढे़ :लद्दाख की खूबसूरती देखने का है मन तो  बस इतनी कीमत में IRCTC लाया है ये खास टूर पैकेज

उत्तर प्रदेश ये रहेगा मौसम का हाल

उत्तर प्रदेश में मौसम की बात करें तो प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. वहीं बात अगर पूरे प्रदेश की करें तो प्रदेश में अधिकतर स्थानों पर बरसात देखने को नहीं मिलेगी. गाजियाबाद सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में आज बादल छाए रहेंगे.

इन राज्यों में होगी हल्की बारिश

स्काईमेट के मुताबिक आज छत्तीसगढ़,सिक्किम, पश्चिम बंगाल, पूर्वी मध्य प्रदेश और गोवा में हल्की बारिश की संभावना है वहीं उत्तर प्रदेश उत्तराखंड, हिमाचल,बिहार झारखंड तमिलनाडु केरल में हल्की बारिश के साथ तेज बारिश भी हो सकती है

पूर्वोत्तर राज्यों का हाल

पूर्वोत्तर राज्यों में भी  22 सितंबर तक बारिश का सिलसिला चलता रहेगा.IMD ने बताया है कि 19 से 22 सितंबर तक मेघालय मिजोरम अरुणाचल प्रदेश मणिपुर त्रिपुरा नागालैंड में हल्की और मध्यम बारिश होने की संभावना है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version