Site icon Bloggistan

Weather Update: इन राज्यों में होगी आज झमाझम बारिश,यहां पड़ेगी कड़ाके की ठंड,पढ़ें

Weather Update: पहाड़ों से लेकर मैदान तक देश के मौसम में लगातार बदलाव होता जा रहा है उत्तर भारत में जहां तापमान में वृद्धि देखने को मिल रही है वहीं दक्षिण के तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में बारिश देखी जा रही है आइए आपको देश के मौसम का हाल विस्तार से बताते है.

दिल्ली में ऐसा रहेगा मौसम 

सबसे पहले बात करते हैं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मौसम की. आज न्यूनतम तापमान 11 डिग्री और अधिकतम तापमान 24 डिग्री रहने की संभावना है आज दिल्ली में दिन शुरुआत कुछ इलाकों में हल्के कोहरे से हुई है संभावना व्यक्त की जा रही है कि दिल्ली में बहुत जल्द कड़ाके की ठंड देखने को मिल सकती है.

ये भी पढ़ें:BJP के इन 10 सांसदों ने दिया सांसदी से इस्तीफा, जानें कारण

इन राज्यों में होगी आज बारिश 

मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले 2 दिनों  मणिपुर,असम,त्रिपुरा,असम,मेघालय नागालैंड में जहां हल्की बारिश की संभावना व्यक्त की गई है वहीं पश्चिम बंगाल,झारखंड, बिहार में हल्की बारिश हो सकती है इसके साथ ही पूर्वी उत्तर प्रदेश, पूर्वी मध्य प्रदेश में भी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है.

पहाड़ों पर ऐसा रहेगा मौसम 

पहाड़ों पर मौसम की बात करें तो हिमाचल,जम्मू कश्मीर, उत्तराखंड में छुट्टियां पर बर्फबारी हो रही है जिसके कारण तापमान में गिरावट जारी है. मौसम विभाग के मुताबिक हिमाचल की राजधानी शिमला में हल्की बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version