Site icon Bloggistan

Weather Update: देश के कई राज्यों में आज होगी झमाझम बारिश,दिल्ली NCR में ये रहेगा मौसम का हाल 

Weather Update Today

Weather Update Today

Weather Update:  पूर्ववर्ती राज्यों को छोड़कर देश के अधिकतर राज्यों से मानसून की विदाई का सिलसिला शुरू हो गया है. दिल्ली एनसीआर में तापमान गिरने का क्रम भी पिछले दो दिनों से देखा जा रहा है आइए आपको बताते हैं कि आज पूरे देश के मौसम का हाल क्या रहने वाला है.

दिल्ली में साफ रहेगा मौसम

दिल्ली में आज भी लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिलेग आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे लेकिन अधिकतर इलाकों में मौसम साफ रहेगा आज दिल्ली का न्यूनतम तापमान 28 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री होगा.

ये भी पढे़ : अंडमान- निकोबार के लिए IRCTC ने ये बेहतरीन टूर पैकेज किया शुरू,बस आएगा मात्र इतना खर्चा

उत्तर प्रदेश के मौसम का हाल

उत्तर प्रदेश के मौसम की बात करें तो पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ जगह पर हल्की बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है बाकी पूरे उत्तर प्रदेश में मौसम साफ रहेगा और भीषण गर्मी पड़ने की संभावना नहीं है.

इन राज्यों में पड़ेगी बारिश

अभी दूसरे राज्यों की बात करें तो आज बिहार, झारखंड में अगले 3  से 4 दिन तक और बारिश होने की संभावना है. इसके साथी छत्तीसगढ़,उड़ीसा और पूर्वी मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सा में आज बारिश हो सकती है.

उत्तराखंड-हिमाचल का हाल

वहीं पहाड़ी राज्य हिमाचल और उत्तराखंड की बात करें तो कुछ स्थानों पर यहां भी हल्की-फुल्की बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है. बाकी दोनों राज्य के अधिकतर इलाकों में मौसम साफ रहेगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version