Site icon Bloggistan

Weather Update: दिल्ली में फिर करवट लेगा मौसम,दक्षिण भारत में बारिश का अलर्ट जारी 

Weather Update

Weather Update

Weather Update:  देश के कई राज्यों में ठंड धीरे-धीरे अपने दस्तक देती जा रही है जिसके कारण सुबह शाम और रात में मौसम ठंडा हो गया है लेकिन दिन में फिर भी अभी गर्मी देखी जा रही है. वहीं  बात दक्षिण भारत के राज्यों की करें तो कुछ राज्यों में आज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. आइए आपको देश में मौसम का हाल क्या रहेगा उसके बारे में बताते हैं.

दिल्ली में हो सकती है हल्की बूंदाबांदी 

सबसे पहले बात करते हैं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की तो आपको बता दें कि दिल्ली एनसीआर में आज बादल छाए रहेंगे. मौसम विभाग में कुछ इलाकों में हल्की बारिश की संभावना व्यक्त की है. इस बारिश के आने के बाद दिल्ली में ठंडक का एहसास और बढ़ जाएगा. 

ये भी पढ़ें :निशा बांगरे की टिकट पर सस्पेंस में कमलनाथ बोले- दिल्ली से होगा फैसला,मनोज मालवे को मिला B फार्म

उत्तर प्रदेश में ये रहेगा मौसम का हाल

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में मौसम की बात करें तो उत्तर प्रदेश में फिलहाल मौसम शुष्क बना रहेगा. सुबह शाम और रात को मौसम में ठंडक जरूर देखने को मिलेगी लेकिन दिन में गर्मी रहेगी. मौसम विभाग ने कहा है कि 25 अक्टूबर तक उत्तर प्रदेश में लगभग ऐसा ही मौसम रहेगा.

पहाड़ी राज्यों का हाल 

वहीं पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में बर्फबारी का दौर कुछ ऊंची चोटियों पर शुरू हो गया है. और अगले दो दिन दोनों राज्यों में बारिश पड़ने की संभावना है.

इन राज्यों में होगी आज बारिश 

दक्षिण भारत और पूर्वोत्तर के राज्य तेलंगाना,आंध्र प्रदेश,मणिपुर,मिजोरम,त्रिपुरा में हल्की बारिश की संभावना व्यक्त की गई है. वहीं हरियाणा पंजाब में कुछ जगह पर आज हल्की बरसात देखने को मिल सकती है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version