Site icon Bloggistan

Weather Update: इन राज्यों में गुलाबी ठंड का होगा आगाज,जानें किन राज्यों में बारिश पड़ेगी आज 

Weather Update

Weather Update

Weather Update: देश में ठंड कड़ाके की ठंड आने से पहले अमूमन बारिश देखी जाती है. फिलहाल उत्तर भारत में बारिश देखने को नहीं मिल रही है बल्कि शुष्क मौसम देखने को मिल रहा है लेकिन तापमान में सुबह और शाम गिरावट जारी है. आइए आपको देश के किन राज्य में आज बारिश होगी और कौन से राज्य है शुष्क बने रहेंगे,इसकी पूरी जानकारी बताते हैं.

दिल्ली के तापमान में आएगी गिरावट

सबसे पहले बात करते हैं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की तो आपको बता दें कि दिल्ली में तापमान में गिरावट जारी है. आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 16 डिग्री रहने की संभावना है. वहीं अधिकतम तापमान 31 डिग्री रहेगा. फिलहाल दिल्ली में कहीं भी बारिश की संभावना नहीं है.

ये भी पढ़ें :इन 7 खूबसूरत राज्यों कम खर्चे में घूमने का मौका दे रहा IRCTC, फिर नहीं मिलेगा मौका,देखें डिटेल 

यूपी में ये रहेगा मौसम का हाल

उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में आज मौसम शुष्क रहेगा प्रदेश में न्यूनतम तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है जिसके कारण गुलाबी ठंड का धीरे-धीरे आगाज हो रहा है अगले 5 दिन तक यूपी में कहीं भी बारिश होने की संभावना नहीं है. आज प्रदेश में न्यूनतम तापमान 18 डिग्री तक रह सकता है वही अधिकतम तापमान 35 डिग्री तक रहेगा.

इन राज्यों में होगी आज बारिश 

पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में बारिश होने की संभावना है इसके साथ पर्वतीय क्षेत्रों में बर्फ भी पड़ेगी जिसके कारण हरियाणा पंजाब में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है जिसके कारण तापमान में गिरावट आएगी. आज तमिलनाडु,कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और सिक्किम में हल्की बूंदाबांदी की संभावना है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version