Site icon Bloggistan

Weather Update: हिमाचल से लेकर दिल्ली तक झमाझम बरसेंगे बादल,जानें कहां ओले पड़ेंगे आज 

Weather Update

Weather Update

Weather Update: उत्तर भारत के मौसम में बदलाव आना शुरू हो गया है. पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश से लेकर दिल्ली एनसीआर तक बीते कल हर जगह बारिश देखी गई है. आज भी देश के कई राज्यों में बारिश और बिजली चमकने की संभावना जताई गई है. आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं.

दिल्ली में ये रहेगा मौसम का हाल 

सबसे पहले बात करते हैं राष्ट्रीय राजधानी के मौसम की,तो बता दें दिल्ली में बारिश के साथ हल्की आंधी भी देखी गई है. आज भी दिल्ली में बारिश की संभावना है. दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 22 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री रह सकता है.

ये भी पढ़ें :IRCTC कम खर्चे में दार्जिलिंग,सिक्किम और गंगटोक घूमने का दे रहा मौका,तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल 

उत्तर प्रदेश में बारिश होगी आज 

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में मौसम की बात करें तो बीते कल पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी बारिश हुई है. आज भी संभावना है कि एनसीआर सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश की अधिकतर जिलों और पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में आज बारिश होगी. प्रदेश में अब धीरे-धीरे ठंड दस्तक देती नजर आ रही है.

इन राज्यों में पड़ सकते हैं ओले

आज पंजाब,हरियाणा,राजस्थान,मध्य प्रदेश के कुछ जिलों में हल्की बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक राजस्थान,पंजाब और हरियाणा के कुछ इलाकों में ओलावृष्टि भी हो सकती है. ओलावृष्टि के कारण इन राज्यों में ठंड का एहसास होगा. केरल, कर्नाटक और तमिलनाडु में बीते दो दिन से भारी बारिश हो रही है आज भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version