Site icon Bloggistan

Weather Update: दिल्ली NCR में झमाझम बरसेंगे बादल,जानें देश क्या रहेगा मौसम का हाल 

Weather Update

Weather Update

Weather Update कल से दिल्ली एनसीआर सहित देश के कई राज्यों में बारिश होने का क्रम जारी है. इस समय की बारिश देश के अधिकतर इलाकों में देखने को मिल रही है. आज देश में मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार कैसा मौसम रहेगा आइए इसके बारे में आपको बताते हैं.

दिल्ली में में बढ़ेगा तापमान 

दिल्ली और एनसीआर में कल खूब झमाझम बारिश हुई है आज भी संभावना है कि दिल्ली में बादल खूब बरसेंगे. मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक 24 सितंबर तक दिल्ली में हल्की फुल्की बारिश का दौर जारी रहेगा. दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री रह सकता है

Weather Update

उत्तर प्रदेश में होगी खूब बारिश

बात उत्तर प्रदेश की करें तो मौसम विभाग के मुताबिक उत्तर प्रदेश में भी पिछले दो से तीन दिन से बारिश का सिलसिला चल रहा है ये सिलसिला अभी 25 सितंबर तक जारी रहेगा. विशेषकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आज अच्छी बारिश होने की संभावना है. वहीं प्रदेश के अन्य इलाकों में हल्की बारिश देखने को मिलेगी. 

इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश 

मौसम विभाग के अनुसार हिमाचल प्रदेश,उत्तराखंड,हरियाणा,पंजाब,तमिलनाडु,महाराष्ट्र आंध्र प्रदेश में बारिश का दौरा अगले 2 दिन तक जारी रहेगा वहीं भारी बारिश वाले राज्यों की बात करें तो असम, लक्षद्वीप,मेघालय,गुजरात और राजस्थान मध्य प्रदेश में भारी बारिश की संभावना है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version