Site icon Bloggistan

Weather Update: पहाड़ से लेकर मैदान तक मौसम में हुआ बदलाव,जानें आज कहां होगी बारिश

Weather Update

Weather Update

Weather Update: पहाड़ी राज्यों सहित आज देश के कुछ मैदानी राज्यों में हल्की बारिश हो सकती है इस बारिश से धीरे-धीरे कड़क ठंड से पहले आने वाली गुलाबी ठंड का एहसास होने लगा है और न्यूनतम तापमान में गिरावट आ रही है.आइए आपको आज देश के मौसम का हाल क्या रहने वाला है उसके बारे में बताते हैं.

राष्ट्रीय राजधानी में न्यूनतम तापमान में गिरावट

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मौसम की बात करें तो आज दिल्ली में मौसम साफ रहने की संभावना है. अगले 5 दिन तक दिल्ली में मौसम शुष्क ही रहेगा लेकिन न्यूनतम तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी. 23 तारीख के बाद दिल्ली में मौसम फिर एक बार करवट लेगा और ठंड देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें : 9  दिन में राजस्थान के इन ऐतिहासिक स्थलों को घुमाएगा IRCTC,जैसलमेर के रेगिस्तान में रात को कर सकेंगे मस्ती 

उत्तर प्रदेश में मौसम रहेगा साफ

उत्तर प्रदेश के मौसम की बात करें तो आज प्रदेश में कुछ जिलों में हल्की बूंदाबांदी रहेगी लेकिन अधिकतर जिलों में मौसम साफ रहेगा. प्रदेश में अब ठंड धीरे-धीरे दस्तक देती हुई नजर आ रही है. क्योंकि न्यूनतम तापमान में गिरावट हो रही है. प्रदेश में न्यूनतम तापमान 20 डिग्री से नीचे आने की संभावना है.

उत्तराखंड और हिमाचल में होगी बारिश

आज पहाड़ी राज उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में बारिश होने की संभावना है.उत्तराखंड के उत्तरकाशी पिथौरागढ़ और चमोली जिले में बारिश की संभावना है. वहीं हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी देखने को मिलेगी. तमिलनाडु में आज भारी बारिश का अलर्ट किया गया है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version