Site icon Bloggistan

Weather Update: देश के इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट हुआ जारी,जानें पहाड़ से लेकर मैदानी क्षेत्रों का हाल

Weather Update

Weather Update

Weather Update: देश के कई हिस्सों में बारिश होने का क्रम लगातार जारी है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे तक झारखंड, पश्चिम बंगाल,बिहार,असम में भारी बारिश होने की संभावना व्यक्त की गई है. आइए आपको मौसम की जानकारी विस्तार से बताते हैं.

Weather Update

दिल्ली में सुहावना रहेगा मौसम 

सबसे पहले बात करते हैं देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बारे में तो आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज झमाझम बारिश होने की संभावना है. पिछले 2 दिन से दिल्ली में बारिशका दौर रुक रुक कर चल रहा है और लोगों को भीषण गर्मी का सामना नहीं करना पड़ रहा है.

ये भी पढे़ : लोकसभा के बाद राज्यसभा में भी पास हुआ महिला आरक्षण बिल,जानें कितने मिले वोट

उत्तर प्रदेश में होगी खूब बारिश

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में आज बारिश होने की संभावना है. पूर्वी उत्तर प्रदेश और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बादल छाए रहेंगे का हल्की-फुल्की बूंदाबांदी होगी. राजधानी लखनऊ में भी आज मौसम साफ रहेगा और आज लखनऊ न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री रह सकता है।

इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश 

मौसम विभाग के मुताबिक मध्य भारत के राज्य छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में कई जगहों पर अच्छी खासी बारिश होने की संभावना है, वहीं दक्षिण भारत की बात करें तो दक्षिण भारत में तेलंगाना,तमिलनाडु आंध्र प्रदेश में बारिश होने की संभावना है. वहीं उत्तर पश्चिम भारत की बात करें तो हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में हल्की बारिश की संभावना है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version