Site icon Bloggistan

श्राद्ध पक्ष में जाना है गया,तो कम पैसों में IRCTC लेकर आया शानदार प्लान,मिलेंगी ये सुविधाएं 

IRCTC

IRCTC

IRCTC: अगर आप गया के तीर्थ यात्रा की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आईआरसीटीसी आपके लिए शानदार प्लान लेकर आया है. आपको बता दें कि श्राद्ध पक्ष में रेलवे गया के लिए विशेष ट्रेन का संचालन कर रहा है.इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन लिमिटेड मध्य प्रदेश के तीर्थ यात्रियों के लिए के लिए विशेष तौर ये पैकेज लेकर आया है.7 अक्टूबर को आईआरसीटीसी इटारसी से गया और फिर इटारसी के लिए स्पेशल ट्रेन चलाएगा.

IRCTC

पिंड दान यात्रा के लिए रवाना होगी ट्रेन

आपको बता दें कि आईआरसीआरटीसी द्वारा श्राद्ध पक्ष में पिंड दान के लिए विशेष कोच का संचालन किया जा रहा है. तारों 7 अक्टूबर से इटारसी से गया के लिए किसी ट्रेन में स्पेशल कोच चलाएगा. यह यात्रा 3 रात और चार दिन के लिए होगी. इसमें पिंड दान अनुष्ठान और बोधगया जैसे कई और दर्शनीय स्थलों पर घुमाया जाएगा. इसके लिए प्रति व्यक्ति 7650 रुपये का पैकेज है. कोच में टिकट बुकिंग के लिए आप आईआरसीटीसी की साइट पर जाकर बुकिंग करा सकते हैं.

ये भी पढ़े:Weather Update: मध्य प्रदेश से गुजरात तक भारी बारिश का अलर्ट जारी,जानें देश के मौसम का हाल 

स्लीपर कोच में होगी यात्रा,भोजन खर्च भी शामिल

आपको बता दें कि यह यात्रा ट्रेन के स्लीपर कोच में होगी.नाइट स्टे के लिए बोधगया के थ्री स्टार होटल में सिंगल/ट्विन या ट्रिपल शेयरिंग रूम की व्यवस्था होगी. वहां के दर्शनीय स्थलों का दौरा करने के लिए एसी बस की सुविधा मिलेगी. भोजन में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की सुविधा मिलेगी. भोजन का खर्च अतिरिक्त न होकर पैकेज में शामिल रहेगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version