Site icon Bloggistan

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों आरोपी पुलिस ने किए गिरफ्तार,भागने वाले थे नेपाल 

Sukhdev Singh Gogamedy Murder: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी चंडीगढ़ में अपने दोस्त के यहां पर रुके हुए थे जैसे ही पुलिस को यह भनक लगी, दोनों आरोपी रोहित राठौर और नितिन फौजी पुलिस की गिरफ्त में आ गए.

6 दिसंबर को हुई थी गोगामेड़ी की हत्या 

बता दें 6 दिसंबर को दोनों आरोपी रोहित राठौर और नितिन फौजी जयपुर में कपड़े की दुकान करने वाले नवीन शेखावत के द्वारा जयपुर में ही श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी के आवास पर पहुंचे थे जहां पर उन्होंने 10 मिनट गोगामेड़ी से बात करने के बाद ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार करके उनकी हत्या कर दी थी. गोगामेड़ी के सुरक्षाकर्मी की फायरिंग में एक अपराधी नवीन शेखावत भी मार गया था.

ये भी पढ़ें: 13 दिसंबर विष्णु देव साय लेंगे CM पद की शपथ,पीएम मोदी होंगे समारोह में शामिल

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर हैं दोनों 

पकड़े गए दोनों अपराधियों के पास से पुलिस को कुछ हथियार भी मिले हैं राजस्थान पुलिस दोनों अपराधियों को जयपुर ले आई है. दोनों शूटर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के हैं और लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर इस हमले की जिम्मेदारी ली थी.

पैतृक गांव में हुआ था गोगामेडी का अंतिम संस्कार

सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के बाद राजस्थान सहित यूपी,गुजरात,हरियाणा के राजपूत समाज के लोग जयपुर पहुंचने लगे थे जिसके बाद में पुलिस प्रशासन के हाथ का फूल गए थे और पुलिस ने सुखदेव सिंह गोगामेडी की पत्नी को आश्वासन देते हुए कहा था कि 72 घंटे के अंदर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. जिसके बाद उन्होंने सुखदेव सिंह गोगामेडी का अंतिम संस्कार करने क पुलिस प्रशासन के अनुरोध को मान लिया था और  पैतृक गांव गोगामेडी में सुखदेव सिंह गोगामेडी का अंतिम संस्कार किया गया था.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version