Site icon Bloggistan

Vande Bharat ट्रेन में जैसे ही टॉयलेट में शख्स ने सुलगाई बीड़ी,यात्रियों में मचा कोहराम,फिर क्या हुआ,जानें

Vande Bharat

Vande Bharat

Vande Bharat: सरकार देश में एक के बाद एक लगातार वंदे भारत एक्सप्रेस को लगातार चलती जा रही है. यह वंदे भारत एक्सप्रेस तमाम ऐसी खूबियां से लैस है जो कि यात्रियों के सफर को सुरक्षित और आसान बनाती हैं. लेकिन कल वंदे भारत ट्रेन में एक बेटिकट यात्री की वजह से कोहराम मच गया. जी हां तिरुपति- सिकंदराबाद रूट पर एक धूम्रपान करते हुए व्यक्ति ने यात्रियों के होश उड़ा दिए.

बीड़ी जलाने से आफत में आई यात्रियों की जान

तिरुपति – सिकंदराबाद रूट पर एक व्यक्ति वंदे भारत ट्रेन में बैठकर यात्रा कर रहा था. टिकट चेकिंग के दौरान उसे कहीं टीटीई पकड़ ना ले इस डर से उसने अपने आप को ट्रेन के शौचालय में खुद को बंद कर लिया और उसके बाद उसने जैसे ही बीड़ी जलाई. ट्रेन का अलार्म बज गया और ट्रेन का एयरोसोल अग्निशामक यंत्र ऑटोमेटिक चालू हो गया. जिसके कारण पूरी ट्रेन में धुआं ही धुआं हो गया.

Vande Bharat Train

टॉयलेट का तोड़ा गया शीशा

इसके बाद ट्रेन में अफरातफरी मच गई और आनन-फानन में ट्रेन को रोककर यात्रियों को नीचे उतार दिया गया.घटना के बाद रेलवे पुलिस ने टॉयलेट का शीशा तोड़ दिया और यात्रा कर रहे बेटिकट व्यक्ति को हिरासत में ले लिया. इस व्यक्ति
की लापरवाही के कारण वंदे भारत ट्रेन लगभग 30 मिनट लेट हो गई और रेलवे कर्मचारियों और ट्रेन की स्टाफ को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version