Site icon Bloggistan

Indian Railways: यूपी से मुंबई जाने वाले यात्रियों को रेलवे का तोहफा,शुरू हुई समर स्पेशल ट्रेन,पढ़ें पूरी जानकारी

Indian Railways

Indian Railways

Indian Railways: गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है और ऐसे में बच्चों की गर्मियों की छुट्टियां पड़ चुकी है जिसके कारण रेलवे पर यात्रियों का लोड पड़ता है इसलिए अब रेलवे “समर स्पेशल” ट्रेन चला रहा है. गाड़ी संख्या 01123/01124 लोकमान्य तिलक टर्मिनस मुंबई से गोरखपुर और गोरखपुर से मुंबई के लिए के लिए शुरु हो गई है.आइए इस ट्रेन के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

लोकमान्य तिलक टर्मिनस मुंबई से गोरखपुर

जानकारी के मुताबिक यह ट्रेन 28 अप्रैल से 19 मई 2023 तक प्रत्येक शुक्रवार को लोकमान्य तिलक टर्मिनस मुंबई से 12:15 पर प्रस्थान करेगी और दूसरे दिन 18:55 बजे गोरखपुर पहुंचेगी.

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली NCR समेत इन राज्यों में आंधी बारिश का अलर्ट,जानें कहां पड़ेंगे ओले

image sours – google

गोरखपुर से कब पहुंचेगी मुंबई

वापसी में गाड़ी संख्या जीरो 1124 गोरखपुर लोकमान्य तिलक टर्मिनस अनारक्षित साप्ताहिक 29 अप्रैल से 20 मई 2023 तक हर शनिवार को गोरखपुर से 21:15 पर छूटकर गोंडा, लखनऊ, कानपुर,उरई, वीरांगना, लक्ष्मीबाई जंक्शन, भोपाल, इटारसी खंडवा 30 नासिक रोड से होते हुए थाने के बाद 7:25 पर लोकमान्य तिलक टर्मिनस पहुंचेगी.

लगाए जाएंगे इतने कोच

पूर्वोत्तर रेलवे के सीपीआरओ पंकज कुमार के मुताबिक इस गाड़ी में एक साधारण द्वितीय कुछ सहित 22 कोचों को लगाया जाएगा.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version