Site icon Bloggistan

MP Election: पीएम मोदी मध्य प्रदेश में करेंगे एक दर्जन से ज्यादा रैलियां,आज रतलाम में भरेंगे हुंकार 

Madhya Pradesh Assembly Election: भारतीय जनता पार्टी का मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में धुआंधार प्रचार शुरू हो चुका है. भाजपा का सबसे बड़ा चेहरा प्रधानमंत्री मोदी भी अब चुनाव इस चुनाव में कूद चुके हैं. आज प्रधानमंत्री मोदी मध्य प्रदेश में के रतलाम में रैली को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी की होगी प्रदेश में इतनी रैलियां

प्रधानमंत्री मोदी आज दोपहर 2:45 पर रतलाम के में जनसभा को संबोधित करेंगे. मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी की 15 नवंबर तक कई रैलियां प्रस्तावित हैं. इन रैलियों में  5 नवंबर को लखनादौन और खंडवा, 7 नवंबर को सीधी और सतना, 8 नवंबर को पथरिया,मुरैना और गुना,9 नवंबर को बड़वानी और नीमच,13 नवंबर को छतरपुर, 14 नवंबर को झाबुआ और इंदौर और 15 नवंबर को बैतूल में प्रधानमंत्री मोदी की रैली होगी.

ये भी पढ़ें:Nepal Earthquake: नेपाल में भूकंप से 128 लोगों की हुई मौत,पीएम मोदी ने जताया दुख

इन बड़े नेताओं की भी प्रदेश होंगी रैली 

प्रधानमंत्री मोदी के साथ मध्य प्रदेश के चुनाव में गृहमंत्री अमित शाह,भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैलियां भी प्रस्तावित हैं. बता दें इस बार के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने तीन केंद्रीय मंत्रियों को भी अपना उम्मीदवार बनाया है इसके बाद प्रदेश के चुनावी माहौल में काफी सरगर्मियां देखने को मिल रही हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version