Site icon Bloggistan

कश्मीर की वादियों का लेना चाहते हैं मजा तो IRCTC लाया है कम दाम में आपके लिए ये स्पेशल टूर पैकेज

IRCTC Kashmir special tour package

IRCTC Kashmir special tour package

आईआरसीटीसी (IRCTC) घुम्मकड़ी लोगों के लिए समय-समय पर एक से बढ़कर टूर पैकेज एक लाता रहता है. उसी क्रम में अब टूरिस्ट के लिए आईआरसीटीसी ने कश्मीर का एक स्पेशल पैकेज शुरू किया है.अगर आप कश्मीर की हसीन वादियों  झीलों की प्राकृतिक सुंदरता को देखना चाहते हैं तो आपको स्पेशल टूर पैकेज के बारे में जरूर जानना चाहिए.

IRCTC Kashmir special tour package

इतने दिन का होगा टूर

आईआरसीटीसी के कश्मीरी यात्रा के टूर पैकेज में टूरिस्ट को 5 रात और 6 दिन तक घुमाया जाएगा. इस टूर पैकेज को आईआरसीटीसी ने Kashmir Heaven on Earth X Mumbai (WMA50) का नाम दिया है. मुंबई से कश्मीर तक का सफर यात्री फ्लाइट द्वारा पूरा करेंगे.

ये भी पढे़ :पेंशन धारकों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के नाम पर लगा रहे चुना, लखनऊ पुलिस ने जारी किया अलर्ट

घुमाई जाएंगी ये जगह 

इस टूर पैकेज के अंतर्गत टूरिस्ट को जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर,पहलगाम, गुलमर्ग और सोनमर्ग घुमाया जाएगा.यह टूर पैकेज 2 अक्टूबर 2023 से मुंबई से शुरू होगा.

किराया 

अब बात करते हैं इस टूर पैकेज के किराए की.तो आपको बता दें कि अगर कोई व्यक्ति अकेले यात्रा करेगा तो उसे 51,100 देने होंगे वहीं अगर 2 लोग एक साथ यात्रा करते हैं तो एक व्यक्ति के हिस्से में 46000 आएंगे यानी ₹5000 की बचत होगी और अगर तीन लोग एक साथ यात्रा करते हैं तो प्रत्येक व्यक्ति के हिस्से में 44500 आएंगे. इन पैसों में होटल का किराया और खाना आदि सब शामिल होगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version