Site icon Bloggistan

बेहद सस्ते में 13 दिन तक के टूर में वैष्णो देवी से लेकर सूर्य मंदिर तक के दर्शन कराएगा IRCTC,पढ़ें डिटेल 

IRCTC

SURYA Modhera Temple

अगर आप भी देश घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो IRCTC का एक टूर पैकेज आपके लिए काम का हो सकता है. आपको बता दें कि आईआरसीटीसी भारत गौरव North Western Delight with Vaishnodevi टूर पैकेज लेकर आया है. जिससे आप देश के कई जगहों की यात्रा कर सकते हैं. आइए आपको विस्तार से इस यात्रा के बारे में बताते हैं.

Vaishno Devi

इतने दिन का टूर पैकेज

इसमें यात्रियों को 13 दिन और 12 रात यात्रा करने का मौका मिलेगा. इस दौरान यात्रियों को साबरमती आश्रम, अक्षरधाम, मोढेरा सूर्य मंदिर, अहमदाबाद, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, सिटी पैलेस, हवा महल, आमेर किला-जयपुर, श्री वैष्णोदेवी मंदिर-कटरा, स्वर्ण मंदिर, जलियांवाला बाग-वाघा बॉर्डर ले जाया जाएगा. इस टूर पैकेज की शुरुआत 19.11.2023 से होने जा रही है.

ये भी पढे़ : लोकसभा के बाद राज्यसभा में भी पास हुआ महिला आरक्षण बिल,जानें कितने मिले वोट

यात्रा का बोर्डिंग प्वाइंट

यात्रा का बोर्डिंग पॉइंट कोचुवेली-कोल्लम-चेंगन्नूर-कोट्टायम-एर्नकुलम टाउन-त्रिशूर-शोरानूर जंक्शन-कोझिकोड-कन्नूर-मंगुलुरु हैं. इसमें यात्रियों को स्टैंडर्ड क्लास में अकेले यात्रा करने पर 26,310 रुपये, वहीं दो व्यक्ति के साथ करने पर प्रति व्यक्ति 24,600 रुपये और कम्फर्ट क्लास के लिए अकेले यात्रा करने पर 39,240 रुपये और दो लोगों के साथ यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति 37,530 रुपये चुकाने होंगे.

खाने-पीने और रहने की व्यवस्था

टूर पैकेज के दौरान यात्रियों के रहने और खाने की पूरी व्यवस्था की जाएगी. होटल में रात्रि विश्राम की सुविधा उपलब्ध करायी जायेगी. साथ ही यात्रियों के खाने-पीने की भी व्यवस्था भी रहेगी.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version