Site icon Bloggistan

कम खर्चे में फ्लाइट से नेपाल का टूर करवा रहा IRCTC,इन बेहतरीन जगहों को घूमने का मिलेगा मौका

IRCTC Nepal Tour Package

IRCTC Nepal Tour Package

IRCTC Nepal Tour Package: विदेश घूमने का सपना हर किसी का होता है लेकिन महंगे खर्चे के कारण हर कोई व्यक्ति विदेश नहीं घूम पाता इसलिए ऐसे लोगों के लिए आज हम आईआरसीटीसी के नेपाल यात्रा करने वाले स्पेशल टूर पैकेज के बारे में बताते हैं.इस टूर पैकेज में आप कम खर्चे में नेपाल की खूबसूरत जगह को देख सकेंगे.

इस दिन से होगा शुरू

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज की शुरुआत 20 नवंबर 2030 से मुंबई से होगी.इस सफर को फ्लाइट द्वारा कवर किया जाएगा. स्थानीय जगहों पर AC गाड़ियों द्वारा पर्यटकों को घूमाया जाएगा.

ये भी पढ़ें : 9  दिन में राजस्थान के इन ऐतिहासिक स्थलों को घुमाएगा IRCTC,जैसलमेर के रेगिस्तान में रात को कर सकेंगे मस्ती 

इन जगह घूमने का मिलेगा मौका

टूर पैकेज के तहत आपको नेपाल में 6 दिन और 5 रात रुकने का मौका मिलेगा. इस टूर पैकेज में नेपाल की राजधानी काठमांडू और पोखरा के ऐतिहासिक स्थलों पर घुमाया जाएगा.

इतना आएगा खर्चा

इस टूर पैकेज पर आने वाले खर्च की बात करें तो अगर आप अकेले जाते हैं तो आपको ₹52300 देने होंगे. कोई अगर आप एक और व्यक्ति के साथ शेयरिंग में जाते हैं तो आपका खर्चा कम होकर 44800 हो जाएगा. वहीं अगर तीन लोग एक साथ शेयरिंग में जाते हैं तो उन्हें प्रति व्यक्ति 44000 देने होंगे. इस खर्चे में आना-जाना,खाना-रहना और नेपाल में घूमना सब शामिल होगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version