Site icon Bloggistan

कन्याकुमारी,रामेश्वरम सहित दक्षिण भारत के इन धार्मिक स्थलों को सस्ते में घुमा रही IRCTC,देखें डिटेल 

IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी “देखो अपना देश अभियान” के तहत समय-समय पर किफायती दाम में नए-नए टूर पैकेज को लॉन्च करती रहती है. इसी क्रम में अब आईआरसीटीसी दक्षिण भारत के ऐतिहासिक और प्रसिद्ध स्थलों के दर्शन करने के लिए एक और टूर पैकेज को लेकर के आई है. आइए इस टूर पैकेज के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

इन जगहों पर जाने का मिलेगा मौका

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के तहत पर्यटकों को कन्याकुमारी,रामेश्वरम,मल्लिकार्जुन, तिरुवनंतपुरम मीनाक्षी मंदिर, विवेकानंद रॉक,रामनाथ स्वामी मंदिर जैसे धार्मिक स्थलों पर जाने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें:मध्य प्रदेश में भाजपा ने अबकी बार मामा शिवराज को क्यों नहीं घोषित किया मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी,पढ़ें विश्लेषण

इस दिन टूर होगा शुरू 

यह टूर 11 दिसंबर से शुरू होगा और 22 नवंबर 22 दिसंबर 2023 को खत्म होगा. यानी 11 रात और 12 दिन तक आप इस टूर पैकेज के तहत घूम पाएंगे. यह टूर मालदा टाउन से शुरू होगा. टूर पैकेज में आना-जाना,रहना और खाने के सभी खर्च शामिल होंगे

इतना आएगा खर्चा

अब बात करते हैं इस टूर पैकेज में आने वाले खर्च की तो आपको बता दें कि अगर इकोनॉमी क्लास में आप यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 22750 रुपए देने होंगे. अगर कंफर्ट क्लास में आप यात्रा करते हैं तो आपको ₹39500 देने होंगे और अगर स्टैंडर्ड क्लास में आप यात्रा करते हैं तो आपको 36100 रुपए देने होंगे. 5 साल से लेकर 11 साल के बच्चे का किराया अलग लगेगा. अधिक जानकारी के लिए आप आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं और वहीं से आप इस टूर पैकेज को बुक कर सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version