Site icon Bloggistan

मध्यप्रदेश की इन ऐतिहासिक जगहों पर कम खर्चे में घूम रहा IRCTC, फ्लाइट से होगा आना- जाना 

IRCTC Madhya Pradesh Tour Package: अगर आप घूमने की शौकीन हैं तो आज हम आपको आईआरसीटीसी के एक ऐसे टूर पैकेज के बारे में बताने वाले हैं जो टूर पैकेज आपको मध्य प्रदेश के ऐतिहासिक और प्रसिद्ध जगह को देखने का मौका मिलेगा. खास बात ये है कि इस टूर पैकेज का लुत्फ आप कम खर्चे में उठा सकेंगे. आइए आपको इस  टूर पैकेज के बारे में बताते हैं.

इन जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका 

आईआरसीटी के इस टूर पैकेज के तहत आपको 6 दिन और 5 रात मध्य प्रदेश में जबलपुर,खजुराहो ग्वालियर और ओरछा की कई स्थान पर घूमने का अवसर मिलेगा. यह टूर 28 नवंबर से हैदराबाद से फ्लाइट द्वारा शुरू होगा.पर्यटकों को 2 रात ग्वालियर, 2 रात खजुराहो और 1 रात जबलपुर में रहने का मौका मिलेगा. 

ये भी पढ़ें:Rajasthan Assembly Election: राजस्थान में चुनाव प्रचार हुआ तेज,मोदी-योगी और हेमंत विश्व शर्मा करेंगे धुआंधार प्रचार

इतना आएगा खर्चा 

पैकेज के खर्चे की बात करें तो अगर आप सिंगल बुकिंग करते हैं तो आपको 42950 देने होंगे. वहीं अगर आप डबल सेविंग में बुकिंग करते हैं तो यह खर्चा कम होकर 36400 हो जाएगा प्रैक्टिकल सेविंग में अगर आप बुकिंग करते हैं तो यह खर्चा ₹35000 हो जाएगा.

बच्चे का इतना आएगा खर्चा 

5 साल से लेकर 11 साल तक के बच्चे के लिए बेड लेने पर आपको 32150 रुपए देने होंगे. अगर आप बेड नहीं लेते तो आपको 31,100 रुपए देने होंगे. 2 साल से लेकर 4 साल तक के बच्चे के लिए अगर आप बेड नहीं लेते तो 25050 रुपए देने होंगे. अधिक जानकारी के लिए आप आईआरसीटीसी की  वेबसाइट पर जाकर विजिट कर सकते हैं और टूर की बुकिंग कर सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version