Site icon Bloggistan

कम दाम में नेपाल दर्शन के लिए IRCTC लेकर आया शानदार प्लान,मिलेंगी ये जबरदस्त सुविधाएं  

IRCTC

IRCTC

भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (IRCTC) अक्सर समय-समय पर कई सारे टूर पैकेज लेकर आता रहता है. हाल ही में आईआरसीटीसी ने नेपाल टूर के लिए शानदार और स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है. ऐसे में अगर आप नेपाल यात्रा के इच्छुक हैं और नेपाल घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह टूर पैकेज आपके लिए है. आइए जानते हैं इस स्पेशल टूर पैकेज के बारे में.

IRCTC

इस महीने नेपाल घूमने का मौका

अगर आप इस महीने में नेपाल घूमने के इच्छुक हैं, तो आईआरसीटीसी का यह शानदार प्लान आपके लिए काम हो सकता है. आपको बता दें कि इस पैकेज की शुरुआत कोच्चि से होगी और यह एक फ्लाइट टूर है. इस टूर में आपको फ्लाइट के जरिए कोच्चि से काठमांडू और वापसी में काठमांडू से कोच्चि की फ्लाइट मिलेगी. इस टूर पैकेज में आपको 2 रात के लिए और 3 रात के लिए काठमांडू में रुकने का अवसर मिलेगा. आपको बता दें कि यह नेपाल टूर पैकेज पूरे 6 दिन और 5 रात का है. टूर में आपको 5 ब्रेकफास्ट और डिनर की फैसिलिटी मिलेगी. इसके साथ ही आपको ट्रैवल के लिए एसी बस की सुविधा मिलेगी.

ये भी पढ़े:Indian Railways:अब खाड़ी देशों में भी दौड़ेंगी ट्रेनें, जानें सरकार को क्यों लेना पड़ा ये फैसला

इन जगहों का कर सकेंगे सैर

इस टूर पैकेज में आपको काठमांडू में स्थित पशुपतिनाथ मंदिर का दर्शन, बौद्धनाथ स्तूप और अन्य ऐसी ही जगहों पर घूमने का शानदार अवसर मिलेगा. इस टूर पर आपको अकेले जाने पर आपको 59,610 रुपये, वहीं दो लोगों के जाने पर 50,460 रुपये और तीन लोगों के साथ जाने पर 50,320 रुपये प्रति व्यक्ति के डर से चार्ज लगेगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version