Site icon Bloggistan

कम खर्चे में गोवा घूमने का मौका दे रहा IRCTC, फ्लाइट से कवर होगा सफर 

IRCTC Goa Tou Package: अगर आप अभी तक गोवा नहीं गए हैं लेकिन गोवा की आकर्षक जगह के साथ वहां के शानदार मौसम का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो देखो अपना देश अभियान के अंतर्गत IRCTC किफायती दाम में एक  टूर पैकेज लेकर के आया है. इस टूर पैकेज के द्वारा आपको गोवा में कई दिन रहने खाने की सुविधा मिलेगी. आइए इसके बारे डिटेल में बताते हैं.

इस दिन यहां से शुरू होगा टूर 

आईआरसीटीसी का यह तो पैकेज 15 दिसंबर से लखनऊ से शुरू होगा. इस टूर पैकेज के तहत आप 4 दिनों 3 रात तक नॉर्थ गोवा और साउथ गोवा की अनेकों जगहों पर जा सकेंगे और ठहर सकेंगे. यह टूर फ्लाइट द्वारा कवर कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें: IRCTC दे रहा रेलवे स्टेशन पर दुकान खोलने का शानदार मौका, यहां से करें अप्लाई, मिल जाएगा टेंडर

इतना आएगा खर्चा 

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के खर्चे की बात करें तो उस पर अगर आप अकेले जाते हैं तो आपको ₹44000 देना होगा. अगर डबल शेयरिंग में यात्रा करते हैं तो यह खर्चा कम होकर 37700 प्रति व्यक्ति हो जाएगा. वहीं तीन  लोग अगर एक साथ यात्रा करते हैं तो प्रति व्यक्ति 37300 देना होगा. अगर आपके साथ 5 साल से लेकर 11 साल तक का बच्चा जाता है तो बेड नहीं लेते हैं तो आपको 33300 देने होंगे. आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज की ज्यादा जानकारी हेतु आप आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट पर  विजिट कर सकते हैं और वहां से बुकिंग भी कर सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version