Site icon Bloggistan

Big News on Indian Railways : यूपी बिहार के लोगों को रेलवे का तोहफा,आज से चलेगी समर स्पेशल ट्रेन,पढ़ें पूरा शेड्यूल

Indian Railways

Indian Railways

Indian Railways: गर्मियों की छुट्टी पढ़ने की शुरुआत हो चुकी है कई राज्यों में गर्मियों की छुट्टियां पड़ चुकी हैं जिसके कारण लोगों का आवागमन गांव से शहर और शहर से गांव हो रहा है जिसके कारण ट्रेन में काफी भीड़ देखी जा रही है यात्रियों की परेशानी को समझते हुए भारतीय रेलवे ने यूपी के उधना से बरौनी के लिए एक जोड़ी समर स्पेशल चलाने का फैसला लिया है.आइए आपको इस ट्रेन के टाइम टेबल
के बारे में बताते हैं.

23 जोड़ी समर स्पेशल ट्रेनों को चला रहा रेलवे

बता दें रेलवे द्वारा पूर्व मध्य रेलवे के अंतर्गत 23 जोड़ी ट्रेनों को चलाया जा रहा है. जिसमें अब उधना से बरौनी तक जुड़ने वाली ट्रेन भी शामिल होगी. समर स्पेशल ट्रेन चलने के बाद यूपी बिहार के यात्रियों को यात्रा करते समय परेशानी का सामना करना नहीं पड़ेगा.

ये भी पढ़े- Weather Update: किन राज्यों में कब तक पड़ती रहेगी बेमौसम बारिश,दिल्ली NCR का क्या रहने वाला है आज का हाल,जानें

image credit (Google)

गाड़ी संख्या 09037 उधना से बरौली

गाड़ी संख्या 09037 उधना से बरौली समर स्पेशल ट्रेन 3 मई से 31 मई 2023 तक सत्ता के हर सोमवार एवं बुधवार को उधना से 20:35 पर चलकर मोकामा – पटना- डीडीयू – प्रयागराज – छिवकी- जबलपुर के रास्ते होते हुए 19:38 पर तीसरे दिन 2:00 बजे बरौनी पहुंचेगी.

गाड़ी संख्या 09034 बरौनी से उधना

वही वापसी के लिए गाड़ी संख्या 09034 बरौनी – उधना समर स्पेशल ट्रेन 5 मई से 2 जून तक सत्ता के प्रत्येक बुधवार और शुक्रवार को बरौनी से 11:00 बजे चलकर मोकामा, बख्तियारपुर, पटना, आरा,बक्सर और पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन होते हुए अगले दिन 19:00 बजे उधना पहुंच जाएगी. इस ट्रेन में सेकंड एसी का 1, थर्ड एसी के 2,स्लीपर के 15 और जनरल के चार कोच लगे हुए होंगे.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version