Site icon Bloggistan

Indian Railways: चलती ट्रेन में तबीयत बिगड़ने से 2 यात्रियों की हुई मौत,दर्शन करने जा रहे थे मथुरा

Indian Railways

Indian Railways

Indian Railways: कोटा पटना एक्सप्रेस से एक दिल को झझकोर देनेवाली घटना सामने आई है जिसमें सफर के दौरान अचानक तबियत बिगड़ने के कारण दो यात्रियों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से यात्रियों का एक दल मथुरा वृंदावन दर्शन करने जा रहा था. सफर के दौरान 6 यात्री बीमार हो गए.कुछ ही समय बाद ट्रेन में भी 1 यात्री ने दम तोड़ दिया.आइए इस घटना के बारे में विस्तार से बताते हैं.

Indian Railways

उल्टी दस्त से हुई तबियत खराब

मथुरा वृंदावन जा रहे 90 यात्रियों के इस दल में से 6 यात्रियों को उल्टी और दस्त होने लगे जिसके कुछ समय बाद ट्रेन में एक महिला की मृत्यु हो गई. रेलवे द्वारा घटना की जानकारी मिलने पर ट्रेन को आगरा कैंट स्टेशन पर रोका गया और सभी मरीजों को रेलवे अस्पताल में एडमिट कराया गया लेकिन एक और दूसरे यात्री को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़े :Ayushman Card होने पर भी न हो फ्री में इलाज तो, यहां दर्ज कराएं शिकायत

ज्यादा गर्मी से बिगड़ी हालत

यात्रियों की मौत कैसे हुई. इसके बारे में अभी कोई अधिकारिक जानकारी सामने निकलकर नहीं आई है. लेकिन बताया जा रहा है कि अत्यधिक गर्मी के कारण इन यात्रियों की तबीयत खराब हुई है. फिलहाल 6 यात्रियों की हालत में थोड़ा सुधार हुआ और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.आगरा कैंट स्टेशन उन्हें रेलवे भर्ती कराया गया है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version