Site icon Bloggistan

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर का छापा,बरामद हुए 300 करोड़ रुपए,गिनती जारी 

Income tax Raid Dhiraj Sahu: आयकर विभाग ने अब तक की अपने सभी से बड़ी छापेमारी करते हुए झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य धीरज प्रसाद साहू  के ठिकानों और घर से अब तक 300 करोड रुपए बरामद किए हैं इसके बाद भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है.

72 घंटे से छापेमारी है जारी

बता दें राज्यसभा सदस्य धीरज साहू के ठिकानों पर पिछले 72 घंटे से छापेमारी को अंजाम दिया जा रहा है इस हफीवादी में अब तक 300 करोड रुपए से ज्यादा कैश बरामद हो चुका है.आयकर विभाग के अधिकारियों के मुताबिक छापेमारी में जब्त की गई धनराशि का आंकड़ा 300 करोड रुपए से भी ज्यादा जा सकता है क्योंकि अभी गिनती रुकी नहीं है.

ये भी पढ़ें: तालिबानी सरकार को मान्यता देने वाला पहला देश बना चीन,कही ये बड़ी बात 

कैश गिनने की मशीन हुई खराब

आयकर अधिकारियों के मुताबिक कैश ज्यादा होने के कारण नोट गिनने की दो मशीन भी खराब हो गई है इसके बाद आयकर विभाग को नई मशीनों को मंगाना पड़ा. मिली जानकारी को मुताबिक नोट गिनने के काम में 36 से ज्यादा मशीन लगाई गई हैं.

कहां से आया इतना पैसा?

धीरज साहू के दिन ठिकानों पर छापेमारी की गई है उन ठिकानों में झारखंड पश्चिम बंगाल और उड़ीसा के ठिकाने शामिल हैं मिली जानकारी के मुताबिक धीरज साहू की कंपनी देसी शराब को बनाती थे इसके बाद अधिकतर शराब को बिना किसी लिखा पढ़ी के बेच दिया जाता था जिससे की कंपनी को टैक्स न देना पड़े.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version