Site icon Bloggistan

पूर्व SDM निशा बांगरे ने कमलनाथ से मांगा मिलने का समय,कहा-निर्दलीय भी लड़ सकती हूं चुनाव

Nisha Bangre Update: मध्य प्रदेश सरकार ने चर्चित डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है.बता दें क्योंकि निशा बांगरे अब राजनीति में हाथ आजमाना चाहती हैं जिसके कारण उन्होंने डिप्टी कलेक्टर की अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. 

इस सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं निशा 

बता दें निशा बांगरे छतरपुर की डिप्टी कलेक्टर के रूप में अपने काम करने की खास छवि के चलते उन्होंने बहुत ही कम समय में मध्य प्रदेश के अधिकारियों और सरकार के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इस लोकप्रिय छवि के कारण कांग्रेस ने उन्हें बैतूल जिले की अमला सीट पर विधानसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था.

कमलनाथ से मांगा मिलने का समय 

पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने इस्तीफा स्वीकार होने के बाद अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने का समय मांगा है और कहा है कि मेरे पास समय बेहद कम है और मुझे आज ही फैसला लेना होगा.

ये भी पढ़ें :निशा बांगरे कांग्रेस में हुईं शामिल,लेकिन नहीं मिला टिकट,कमलनाथ ने मंच से कही ये बड़ी बात 

निर्दलीय भी लड़ सकती हूं चुनाव

निशा बांगरे ने आगे कहा कि मैंने  तो चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है और अब कांग्रेस को मुझे टिकट देने का फैसला करना है और अगर कांग्रेस मुझे टिकट नहीं देगी तो मैं किसी अन्य दल से या निर्दलीय चुनाव भी लड़ सकती हूं. बता दें निशा बांगरे को हर हाल में 30 अक्टूबर तक नामांकन दाखिल करना होगा क्योंकि नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख यही है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version