Site icon Bloggistan

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष के घर पर ED का छापा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे से भी होगी पूछताछ

ED ने फिर एक बार राजस्थान में कांग्रेस नेताओं के यहां छापे डालने की शुरुआत कर दी है. आज राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर पर ED की टीम ने छापा डाला है. माना जा रहा है कि राजस्थान पेपर लीक कांड में ED ने यह कार्रवाई की है. डोटासरा के रिश्तेदारों से भी इस दौरान पूछताछ की.

दिल्ली और जयपुर की टीमों ने मारा छापा 

मिली जानकारी के मुताबिक आज राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के जयपुर और सीकर स्थित घर पर पहुंची. इसके साथ ही ED ने डोटासरा के रिश्तेदारों के घर पर भी छापा मारा. बताया जा रहा है कि दिल्ली और जयपुर की ED की टीमों ने यह छापा मिलकर मारा है.

ये भी पढ़ें :निशा बांगरे कांग्रेस में हुईं शामिल,लेकिन नहीं मिला टिकट,कमलनाथ ने मंच से कही ये बड़ी बात 

अशोक गहलोत के पुत्र से भी पूछताछ करेगी ED 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत को भी 27 तारीख को पूछताछ के लिए बुलाया है. ED द्वारा यह पूछताछ पेपर लीक कांड में हो सकती है. ED ने निर्दलीय विधायक और इस समय महुआ से कांग्रेस के उम्मीदवार ओमप्रकाश हुडला के भी ठिकानों पर छापा मारा है.

अशोक गहलोत ने BJP पर बोला हमला 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि चुनाव आते ही ED की यह कार्रवाई दिखाती है कि सरकार भाजपा कांग्रेस की सरकार नहीं बनने देना चाहती और विरोधियों को डराने धमकाने के लिए ED का इस्तेमाल कर रही है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version