Site icon Bloggistan

Chhattisgarh Election: 13 नवंबर को धुआंधार रैली और रोड शो करेंगे पीएम मोदी,प्रियंका और राहुल भी मैदान में डटे 

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग कल 7 नवंबर को हो चुकी है रिपोर्टिंग भी सीटों के लिए हुई थी दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ में अब 70 सीटों के लिए वोटिंग होगी और उसके लिए भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस धुआंधार प्रचार कर रहे हैं सीकर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ताबड़तोड़ रैलियां रोड शो करने वाले हैं.

13 नवंबर को रैली और रोड शो करेंगे मोदी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 नवंबर को छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर आएंगे सबसे पहले मोदी महासमुंद और मुंगेली में जनसभा को संबोधित करेंगे उसके बाद राजधानी रायपुर की चारों विधानसभाओं में प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा रोड शो होगा. बता दें प्रधानमंत्री मोदी पहले चरण के लिए भी कई रैलियां छत्तीसगढ़ में कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें:Rajasthan Election: आरएलपी ने पांचवी सूची की जारी,इतनी सीटों पर उतारे प्रत्याशी,भाजपा-कांग्रेस की बढ़ी टेंशन

कांग्रेस और भाजपा में है कांटे का मुकाबला 

दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी छत्तीसगढ़ में एक के बाद एक रैलियां कर रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में कांटे की टक्कर है. भूपेश बघेल जहां अपने लोकप्रिय योजनाओं के चलते सरकार में वापसी की बात कह रहे हैं कहीं भाजपा एंटी इनकमबेसी फैक्टर की बात पर सत्ता में आने की बात कह रही है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version