Site icon Bloggistan

Bulandshahar News: जिस हाथ से लड़की से की छेड़खानी,टूटा वही हाथ,वायरल हुआ वीडियो 

Bulandshahar News

Bulandshahar News

Bulandshahar News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के खुर्जा से अधेड़ उम्र के व्यक्ति द्वारा नाबालिग लड़की से छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस हाथ से आरोपी ने लड़की से छेड़छाड़ की वही हाथ टूटा हुआ दिखाई दे रहा है.

https://www.bloggistan.com/wp-content/uploads/2023/10/Bulandshahar-News-Video.mp4
viral Video

आरोपी की मुरसलीन के रूप में हुई पहचान 

खुर्जा पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान मुरसलीन के रूप में हुई है. आरोपी की उम्र 47 वर्ष है.पुलिस ने बताया कि नाबालिग छात्रा ट्यूशन पढ़ के अपने घर लौट रही थी तभी रास्ते में मुरसलीन द्वारा उससे छेड़छाड़ की गई. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई . 

ये भी पढ़ें : 9  दिन में राजस्थान के इन ऐतिहासिक स्थलों को घुमाएगा IRCTC,जैसलमेर के रेगिस्तान में रात को कर सकेंगे मस्ती 

भागते वक्त टूटा हाथ -यूपी पुलिस 

घटना के बाद बाद आरोपी की धर पकड़ के लिए पुलिस जुट गई और उसे 8 घंटे में गिरफ्तार कर लिया गया.पुलिस ने बताया कि आरोपी पुलिस से बचने के लिए जब भाग रहा था तब वह गिर गया जिससे उसका हाथ टूट गया है. आरोपी के विरुद्ध लड़की के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था. तहरीर पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

यूपी पुलिस ने तोड़ा हाथ – सोशल मीडिया यूजर

वही सोशल मीडिया पर सोमेंद्र प्रताप नाम के यूजर ने यूपी पुलिस की इस कार्रवाई के बारे में लिखते हुए कहा है कि जिस हाथ से आरोपी ने लड़की के साथ छेड़खानी की थी उस हाथ को यूपी पुलिस ने तोड़ दिया है. मनचले ध्यान रखें जो हाथ लड़कियों की तरफ उठेगा वो तोड़ दिया जाएगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version