Site icon Bloggistan

Urvashi Rautela जब फटी हुईं स्टॉकिंग पहन एयरपोर्ट पहुंचीं,जानें फिर क्या हुआ

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela : हम बात कर रहे हैं उर्वशी रौतेला की.इस बार उर्वशी अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में नहीं हैं.ना ही क्रिकेटर ऋषभ पंत की वजह से.बल्कि इस बार उर्वशी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. वो भी सबके सामने. उर्वशी हमेशा की तरह अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं.वो किसी भी पार्टी में जाएं उनका स्टाइल स्टेटमेंट लाइमलाइट चुरा ही लेता है.

इस बार उर्वशी की अपनी स्टाइल की वजह से ट्रोल हो गईं हैं.ट्रोलर्स ने उनका सोशल मीडिया पर भरपूर मजाक बनाया है.उर्वशी को जैसे ही लोगों ने एयरपोर्ट पर फटी हुई लेगिंग के साथ देखा.लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया.सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गईं.

Urvashi Rautela

फटी लेगिंग ने बिगाड़ा स्टाइल

दरअसल हुआ यूं कि उर्वशी पूरी स्टाइल में मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं. हसीना ने रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस के साथ ब्लैक लेगिंग डाली थी.खुले बालों पर उर्वशी ने रेड कलर का हेयरबैंड लगा रखा था.जैसे ही उर्वशी कार से उतरीं लोगों की नजर उनसे नहीं हट रहीं थीं.उर्वशी गजब की हॉट दिख रहीं थीं.लेकिन थोड़ी देर बाद लोगों ने कुछ ऐसा देखा कि उनकी नजरें फटी की फटी रह गई.एकाएक लोगों की नजर उनकी फटी हुई लेगिंग पर पड़ी.फिर क्या था.बस यहीं से उर्वशी के स्टाइल स्टेटमेंट की बैंड बज गई.लोग स्टॉकिंग्स में बड़ा सा होल देख हक्का-बक्का रह गए.लोग हैरान थे कि, उर्वशी भला कैसे फटी हुई स्टॉकिंग्स पहन सकती हैं.बस फिर क्या फोटो वायरल होने में देर नहीं लगी और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ट्रोलर्स की शिकार हुईं उर्वशी

उर्वशी पर ट्रोलर्स ने निशाना साधते हुए उनका जमकर मजाक उड़ाया.एक ट्रोलर ने लिखा, ‘ये लोग भी स्टॉक फटने के बाद चेंज नहीं करते हैं क्या’ एक ने लिखा, ‘बॉलीवुड करियर की तरह स्टॉकिंग भी फट गया है’ एक और ट्रोलर ने लिखा, ‘फटी हुई स्टाकिंग पहनने के बाद जब अहसास होगा, तो ये कहेंगे कि ये नया ट्रेंड है’ वहीं, एक ने लिखा, ‘एक स्टाकिंग के लिए भी पैसे नहीं हैं’ एक दूसरे ट्रोलर ने लिखा कि, ‘फटी हुई स्टॉकिंग अब ट्रेंडिंग फैशन है. बता दें कि, उर्वशी इससे पहले भी  ट्रोल हो चुकी हैं. हाल ही में उर्वशी को ऋषभ पंत की वजह से जमकर ट्रोल किया गया है.उन्होंने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद कई कमेंट किए थे.एक अस्पताल की फोटो भी शेयर की थी.जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था.

ये भी पढ़ें:जब काजोल ने मारा अपने पति अजय देवगन को थप्पड़,देखते रह गए लोग,जानें पूरा सच

Exit mobile version