Site icon Bloggistan

जब kajol ने मारा अपने पति अजय देवगन को थप्पड़,देखते रह गए लोग,जानें पूरा सच

Kajol kissing scene

Kajol kissing scene

kajol Ajay devgan: अजय देवगन और काजोल दोनों की जोड़ी बी टाउन की परफेक्ट जोड़ी में से एक है.दोनों एक दूसरे से बिल्कुल अपोजिट हैं, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री बहुत शानदार है.अजय-काजोल की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद है.बॉलीवुड का ये कपल बेस्ट कपल में से एक है.हालांकि दोनों ने शादी के बाद कम ही फिल्में साथ की हैं, दोनों की ऑफ स्क्रीन जोड़ी फैंस की फेवरेट है. लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ जो काजोल ने अपने पति को थप्पड़ मार दिया.

kajol Ajay devgan

क्यों मारा काजोल ने थप्पड़ !

दरअसल ये पूरा मामला कपिल शर्मा के शो पर हुआ. जब दोनों शो में साथ आए थे.लेकिन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अजय देवगन और काजोल खूब इंज्वॉय करते दिख रहे हैं.वहीं जब इस शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा अजय देवगन से एक सवाल पूछते हैं कि, काजोल के 10वीं में कितने नंबर आए थे. इस पर अजय तपाक से जवाब देते हैं कि, वो फेल हो गईं थीं.इस बात पर काजोल अजय के हाथ पर हंसते हुए थपकी दे देती हैं.अजय का जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी दर्शक लोटपोट हो जाते हैं. इसके बाद भी कपिल शर्मा उनसे कई सवाल पूंछते हैं. जिस पर भी दोनों लोग खूब मस्ती करते हैं.

फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी मुलाकात

दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है.दोनों की पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी.जहां एक ओर काजोल(Kajol) काफी चुलबुले नेचर की हैं, वहीं अजय(Ajay devgan) काफी शांत स्वभाव के हैं.लेकिन कहते हैं ना अपोजिट अट्रैक्ट ईच अदर. ठीक वैसा ही इस कपल के साथ भी हुआ.हालांकि दोनों शुरुआत में एक दूसरे को पसंद नहीं करते थे.लेकिन फिर दोनों के बीच धीरे धीरे दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई.लेकिन जब दोनों के बीच दोस्ती हुई थी तो काजोल रिलेशनशिप में थीं.लेकिन ब्रेकअप के बाद वो काफी टूट गईं थीं और उन्हें अजय ने काफी संभाला था.इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गईं थीं.काजोल ने 24 साल की उम्र में अजय से शादी कर ली थी.तब से दोनों का रिश्ता सलामत है.

ये भी पढ़ें: अपनी से बड़ी उम्र की नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं किंग खान के लाडले! तस्वीरें हो रही वायरल,देंखे

Exit mobile version