Site icon Bloggistan

‘Sanam Bewafa’ की ‘चांदनी’ के साथ ऐसा क्या हुआ कि बॉलीवुड को हमेशा के लिए कह दिया अलविदा,जानें

Nivedita sharma(Image source-Google)

Nivedita sharma(Image source-Google)

Sanam Bewafa: 1991 में आई सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म सनम बेवफा(Sanam Bewafa)   के 32 साल पूरे हो गए हैं.ये अपने जमाने की सुपरहिट फिल्मों से एक थी.इसका टाइट ट्रैक आज भी लोगों की जुबां पर है.खूबसूरत चांदनी(Chandni)   और सलमान की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था.इस फिल्म ने रातों रात एक्ट्रेस नवोदिता शर्मा को बॉलीवुड की क्वीन बना दिया था.इस फिल्म को इतनी सफलता मिलेगी इसका अंदाजा तो शायद ही किसी को होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को बनाने के लिए उस समय 25 लाख रपये का खर्च आया था.लेकिन इस फिल्म ने उस समय छप्पर फाड़ कमाई करते हुए 12 करोड़ रुपए कलेक्शन किया था. बावजूद इसके इस फिल्म की मेन लीड हीरोइन नवोदिता शर्मा ने आखिर क्यों बॉलीवुड को अलविदा कह दिया.

Nivedita sharma(Image source-Google)

क्यों बॉलीवुड को कहा अलविदा

रातों रात सनम बेवफा से फेम पानी वाली नवोदिता शर्मा को फिल्म तो बहुत मिलीं पर बाद में उनकी कोई भी फिल्म उतनी हिट नहीं हो पाई.बाद में जब उनका फिल्मी करियर अच्छा नहीं चला तो उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया.इसके बाद उन्होंने शादी कर ली और अमेरिका चली गईं.

Nivedita sharma(Image source-Google)

अमेरिका में चलाती हैं डांस क्लास

बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद नवोदिता अमेरिका के ऑरलैडो में डांस क्लासेस चलाती हैं और काफी खुश भी हैं.नवोदिता आज भी उतनी खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं.नवोदिता ने साल 1996 में सतीश शर्मा से शादी की और अमेरिका में बस गईं.नवोदिता की दो बेटियां हैं एक का नाम करिश्मा और दूसरी का करीना है.

ये भी पढ़ें :तू लगावे जब लिपिस्टिक…’ गाने पर विदेशी डांस देख खुद को रोक नहीं पाएंगे आप,देखें वीडियो

Exit mobile version