Site icon Bloggistan

viral video: जयमाल के दौरान रोमांटिक होना दूल्हे को पड़ा भारी, पड़ गए लेने के देने!

Viral video

#image_title

Viral video:आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ अजीबोगरीब घटना देखने या सुनने को मिल ही जाता है जिसे देखने के बाद हम अपनी हंसी को नहीं रोक पाते हैं. एक ऐसी ही घटना के बारे में आज हम चर्चा करने वाले हैं.

सोशल मीडिया पर वैसे तो शादियों की वीडियो आते ही रहते हैं. ऐसी ही शादी के एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दूल्हा दुल्हन को उठाने के चक्कर में दोनों गिर जाते हैं. कुछ लोग तो अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे थे और कुछ लोग दिखावे के लिए मायूस थे लेकिन हंसी तो अंदर ही अंदर सबको आ रहा था.

कई बार दूल्हा और दुल्हन कुछ ऐसी जगहों से वजह से सोशल मीडिया ( social media ) पर चर्चा में आ जाते हैं जो शायद वह नहीं चाहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दूल्हा-दुल्हन दोनों स्टेज पर ही गिर गए. यह सब तब हुआ जब दोनों शादी के स्टेज अपर ही खड़े थे.दूल्हा- दुल्हन सामने से आ रहे हैं, उन दोनों को देख कर लग रहा है कि जयमाला का कार्यक्रम हो गया है क्योंकि दोनों के गले में फूलों का हार लटका हुआ था.इसके बाद जब फोटो सेशन चल रहा था तभी दूल्हे ने रिस्क ले लिया.

दूल्हे ने दुल्हन को उठाना चाहा पहले तो दुल्हन को बड़ा ही अजीब लगा लेकिन दूल्हा नहीं माना.अजीब तरीके से गोद में उठा रहा आखिरकार दूल्हे ने अपनी गोद में दुल्हन को उठा लिया. गोद में उठाते वक्त ही ऐसा लगा कि बहुत अजीब तरीके से वह उसे अपनी गोद में उठा रहा है. फिर जैसे ही उसने दुल्हन को उठाया उसका संतुलन बिगड़ गया और वह दुल्हन को लेकर वहीं गिर गया.

स्टेज काफी ऊंचा था और दोनों को चोट भी आई होगी.सोशल मीडिया पर वायरल हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग इस पर प्रतिक्रिया देने लगे. कुछ लोग दूल्हे की गलती बताने लगे तो वहीं कुछ लोग कहने लगे ऐसा होता रहता है.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 16: सलमान खान के जन्मदिन पर घरवालों ने दिया सर्प्राइज, इमोशनल हुए भाईजान

Exit mobile version