Site icon Bloggistan

Urfi Javed ने अंतरांगी फैशन से एक बार फिर से सबको किया हैरान, फैंस ने जमकर सुना डाली खरी खोटी, देखें वीडियो

urfi javed

urfi javed

Urfi Javed Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज नए अंदाज में नजर आने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर अपनी एक नई ड्रेस को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है. इस ड्रेस में उर्फी ने कुछ ऐसा पहना है की देखने में ये कोट जैसा लग रहा है. लेकिन लोग इस साधारण ड्रेस पर भी कहां रुकने वाले है. वैसे तो हर रोज उर्फी नए अवतार में नजर आती है कहीं एयरपोर्ट पर तो कहीं सड़क पर चलते हुए उनका वीडियो वायरल होता रहता है. अब इस वीडियो के पोस्ट होने के कुछ समय बाद ही लोगों ने अपनी प्रक्रियाएं देना शुरू कर दिया.

टीम ने किया डिजाइन

यह वीडियो ऊर्फी जावेद ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा कि यह ड्रेस मेरी टीम ने मेरे लिए खुद तैयार किया है. यही वजह है कि मैं इस सूट को अपने टीम के साथ शूट कर रही हूं और इस जैकेट से आत्मा जागती है इस मुख्य रूप से में अपने टीम से जुड़ी हुई हूं. अब लोग जरूर नीचे कमेंट करेंगे क्योंकि उनके पास टाइम है और वो भी आजाद है जो चाहे वह कह सकते हैं.

ये भी पढ़ें: ओह माई गॉड..ये क्या? Urfi Javed ने केले के छिलके से बना डाली ऐसी ड्रेस, वीडियो देख लोगों की फटी रह गईं आंखें

अतरंगी रंग का है जैकेट

उर्फी का यह जैकेट देखने में काफी शानदार लग रहा है जिसमें केवल उर्फी का मुंह नजर आ रहा है. बाकी बॉडी का एक भी पार्ट इसमें नजर नहीं आ रहा है. इसे इतना शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है की अंदर से ही रोबोट की तरह हाथ ऊपर नीचे दाएं बाय किया जा सकता है. वहीं वीडियो पोस्ट होने के बाद लोगों ने मजेदार-मजेदार कमेंट भी किए हैं. इसके अलावा अब तक वीडियो पर 1 लाख से अधिक लाइक कमेंट भी आ चुके हैं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version