मनोरंजनTooth pari Trailer:खूनी खेल में तब्दील हुई डॉक्टर और...

Tooth pari Trailer:खूनी खेल में तब्दील हुई डॉक्टर और वैम्पायर लव स्टोरी,तान्या-शांतनु जीत लेंगे दिल

-

होममनोरंजनTooth pari Trailer:खूनी खेल में तब्दील हुई डॉक्टर और वैम्पायर लव स्टोरी,तान्या-शांतनु जीत लेंगे दिल

Tooth pari Trailer:खूनी खेल में तब्दील हुई डॉक्टर और वैम्पायर लव स्टोरी,तान्या-शांतनु जीत लेंगे दिल

Published Date :

Follow Us On :

Tooth pari Trailer:अभिनेता शांतनु माहेश्वरी की आने वाली फिल्म “टूथ परी” का टीजर जब से रिलीज हुआ है, तब से दर्शक इसके पूरे ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर सस्पेंस, रोमांस और थ्रिलर से भरपूर नज़र आ रहा है. जिसमें एक वैम्पायर और एक डॉक्टर की लव स्टोरी देखने को मिल रही है.

इस फिल्म में अभिनेता शांतनु माहेश्वरी के साथ अभिनेत्री तान्या मानिकतला भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी. तान्या मानिकतला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ट्विस्टेड लव, सीक्रेट वर्ल्ड, वैम्पायर और ह्यूमन लव.” इस सीरीज में शांतनु एक डॉक्टर के रूप में नजर आएंगे जबकि तान्या एक पिशाच की भूमिका में नज़र आएंगी.

बंगाली निर्देशक प्रतिम दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, श्रृंखला 20 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी. इस सीरीज में शांतनु माहेश्वरी, तान्या मानिकतला के अलावा सिकदान खेर, आदिल हुसैन, सास्वत चटर्जी, तिलोत्तमा शोम और रेवती जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

ये भी पढ़ें: Saas Bahu aur Flamingo:खून की होली खेलती नज़र आईं सास-बहू, रिलीज हुआ सास बहू और फ्लेमिंगो का टीजर

रिलीज हुआ सीरीज का ट्रेलर (Tooth pari Trailer)

सीरीज के ट्रेलर की शुरुआत डेंटिस्ट डॉ. रॉट के क्लीनिक से होती है, जहां तान्या अपना दांत लेकर पहुंचती है. मुलाकात के बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. दोनों की प्रेम कहानी आगे बढ़ती है, तभी शांतनु को पता चलता है कि तान्या वैम्पायर है. वह तान्या से डरने लगते हैं, लेकिन तान्या भरोसा दिलाती हैं कि उन्हें डरने की जरूरत नहीं है.

दोनों की प्रेम कहानी बढ़ते हुए शादी तक बात पहुंची. एक तरफ शांतनु का परिवार शादी के लिए राजी हो जाता है. दूसरी तरफ तान्या की दुनिया में शांतनु के लिए कोई जगह नहीं है, जिसके बाद तान्या का वैम्पायर वाला विकराल रूप सामने आ जाता है. फिर, शुरू होती है हॉरर सीन्स और खूनी खेल की रोमांचक कहानी.

बता दें कि “टूथ परी” को बंगाली डायरेक्टर प्रतीम दासगुप्ता ने निर्देशित किया है. इस सीरीज की कहानी कोलकाता के परिवेश पर आधारित है. इस फ़िल्म में शांतनु के अलावा सिकंदर खेर, आदिल हुसैन, रेवती, सास्वत चटर्जी, तिलोत्तमा शोम और अन्य कलाकार भी अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं. यह वेब सीरीज 20 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you