Site icon Bloggistan

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani: जल्द ही खत्म होगा इंतजार,इस दिन आएगी रणवीर-आलिया की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani:करण जौहर की मोस्ट अवेटेड कमबैक फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” रानी और रॉकी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी धर्मा प्रोडक्शन्स और वियाकॉम 18 स्टूडियोज ने संभाली है. सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली इस फिल्म से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर जुड़े हैं.करण जौहर के 51वें जन्मदिन का जश्न तब खास हो गया था जब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” का पहला लुक जारी किया.

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जब से करण जौहर की अपकमिंग फैमिली एंटरटेनर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है, फैंस फिल्म के टीजर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

जल्द ही रिलीज होगा रणवीर-आलिया की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीजर के रिलीज के लिए अभी कोई निश्चित तारीख तय नहीं की गई है और जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी. कोई एक तारीख अभी तक तय नहीं हुई है, लेकिन टीजर जून के आखिरी सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा. टीम तारीख तय करेगी और जल्द ही एक आधिकारिक घोषणा करेगी.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. जिसके लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर करण जौहर भी काफी भावुक हैं क्योंकि वह तकरीबन सात साल बाद निर्देशन की कुर्सी पर बैठे हैं. बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में से एक है. यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, साथ ही इसमें कॉमेडी और रोमांस का भी तड़का है. रणवीर और आलिया के अलावा फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन सहित फिल्म जगत के दिग्गज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें:Adipurush:फ़िल्म आदिपुरुष में “हनुमान” के डायलॉग पर भड़के दर्शकों ने सुनाई खरी- खोटी,लेखक मनोज मुंतशिर ने दी सफाई

Exit mobile version