Site icon Bloggistan

Dono Teaser: सनी देओल के छोटे बेटे की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म “दोनों” का जबरदस्त टीजर हुआ रिलीज,देखें

Dono Teaser

Dono Teaser

Dono Teaser:बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल ने अपने छोटे बेटे राजवीर देओल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है.बता दें कि 24 जुलाई को बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म “दोनों” से एक पोस्टर शेयर कर उनका हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एलान कर दिया था. इस पोस्टर में राजवीर देओल और पालोमा ढिल्लों समंदर किनारे बैठे नजर आ रहे थे. इस पोस्टर को शेयर कर सनी देओल ने बताया था कि फिल्म का पहला टीजर 25 जुलाई को यानि आज रिलीज होगा.

राजश्री फिल्म्स की यह आने वाली फिल्म एक लव स्टोरी है, जिसके बारे में खुद राजश्री प्रोडक्शन्स ने बताया है. यह फिल्म मॉडर्न रिलेशनशिप की कॉम्प्लेक्सिटी के बारे में है और बैकड्रॉप में एक डेस्टिनेशन वेडिंग है. यह राजश्री प्रोडक्शन्स की 59 वीं फिल्म होगी, जो इसी साल जुलाई में फ्लोर पर जाने वाली है. माधुरी दीक्षित ने भी ट्विटर पर पालोमा को बधाई दी.

बता दें कि पालोमा ढिल्लों 80 के दशक की एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी हैं. राजवीर और पामोला स्टारर इनोसेंट लव स्टोरी फिल्म “दोनों” को राजश्री प्रोड्क्शन बना रहा है और अविनाश बड़जात्या ने यह फिल्म डायरेक्ट की है. फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें:Trail Period Review: बेहद अनोखी है जेनेलिया और मानव कौल की “ट्रायल पीरियड” की कहानी,दिल छू लेगी ये फिल्म

फिल्म “दोनों” का जबरदस्त टीजर हुआ रिलीज ( Dono Teaser)

“दोनों” फिल्म के टीज़र में 1 मिनट 10 सेकंड का छोटा वीडियो है. वीडियो की शुरुआत में देव और मेघना नाम के दो लोग बीच पर बैठे हैं. वे एक शादी में आए हैं, लेकिन वे अभी तक एक-दूसरे को नहीं जानते हैं. देव शादी में एक विशेष व्यक्ति है क्योंकि उसकी शादी हो रही है, और मेघना उस व्यक्ति की दोस्त है जिसकी शादी हो रही है. शादी के दौरान वे दोस्त बन जाते है. मेघना देव से पूछती है कि लोग अस्वीकार किए जाने से क्यों डरते हैं, और देव उससे सहमत होता है. फिर, वे एक-दूसरे को देखते हुए और अपने दोस्तों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. यह फिल्म एक प्यारी और मासूम प्रेम कहानी के बारे में है.टीज़र यह कहते हुए समाप्त होता है कि फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में होगी.

बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक नए जमाने की प्रेम कहानी है. इसे नए समय के रिश्ते और डेस्टिनेशन वेडिंग के इर्द-गिर्द बुना गया है. वहीं, फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. साथ ही फिल्म का टीजर देखकर फैंस में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. इस फिल्म में राजवीर देओल और पलोमा ठकेरिया की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version