Site icon Bloggistan

The Archies Teaser:सुहाना, खुशी और अगस्त्य नंदा की “द आर्चीज” का टीजर हुआ रिलीज,मस्ती भरे अंदाज में नज़र आए स्टार किड्स

The Archies

The Archies

The Archies Teaser:जोया अख्तर की फिल्म “द आर्चीज” से इंडस्ट्री के कई स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इनमें शाहरुख खान की बेटी से लेकर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता नंदा का बेटा अगस्त्य नंदा भी शामिल हैं. “द आर्चीज” का शानदार टीजर रिलीज हो गया है. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सारे स्टार किड्स बेहद अलग और बेहतरीन अंदाज में नज़र आ रहे हैं.

60 के दशक की कहानी, प्यार और ब्रेकअप का तड़का (The Archies Teaser)

टीजर में पॉप टेट नाम की एक शॉप भी है, जहां आर्चीज और उसके दोस्त काफी वक्त बिताते हैं. इस टीजर को देख यकीनन ही आर्चीज कॉमिक्स और उसका दौर याद आ जाएगा. टीजर में दोस्तों की मस्ती और डांस के साथ-साथ दुखभरे पल भी हैं. वो पल जब सुहाना, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के किरदारों का हार्ट ब्रेक होता है. “द आर्चीज” के टीजर को फैन्स का गजब रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैन्स का कहना है कि यह उन्हें 90 के दशक में ले गया और पुरानी यादें ताज़ा हो गईं.

ये भी पढ़ें:Ramayan Serial Fact: महज इतने रूपए के बजट में बनी थी रामानंद सागर की “रामायण”,जानें कभी ना भूलने वाले रोचक तथ्य

बता दें कि बी-टाउन के गलियारों में पिछले काफी समय से जोया अख्तर की फिल्म “द आर्चीज” की चर्चा चल रही है. लंबे इंतजार के बाद “द आर्चीज” का टीजर रिलीज हुआ है. यही नहीं, पिछले कुछ दिनों पहले फिल्म में कास्ट सारे स्टार किड्स को ब्राजील में आयोजित टुडुम फेस्टिवल 2023 में फिल्म प्रमोशन के लिए देखा गया था. यह स्टार किड्स भी अपनी आगामी फिल्म के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं.

“द आर्चीज” के टीजर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म 60 के दशक के समय पर आधारित है. टीजर के रिलीज होने के बाद से ही फैंस के बीच बॉलीवुड के स्टार किड्स का लुक तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर भी यूजर्स के बीच फिल्म के टीजर की खूब चर्चा हो रही है और लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Exit mobile version