Site icon Bloggistan

Gadar 2: भारत- पाकिस्तान बॉर्डर पहुंचते ही तारा और सकीना ने कर दिया ये काम,लोग बोले- अब जरूर हिट होगी फिल्म,देखें वीडियो

Gadar 2

Gadar 2 box office collection

Gadar 2: फिल्म “गदर 2” में पूरे 21 साल बाद अभीनेता सन्नी देओल और अभीनेत्री अमीषा पटेल एक बार बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले है. इस फिल्म के निदेशक और निर्माता अनिल शर्मा है.बता दें कि गदर 2 साल 2001 में आई फिल्म “गदर एक प्रेम कथा” की सिक्वल है.फिल्म गदर 2 पूरी तैयारी के साथ देशभर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2023 के दिन रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म को लेकर लगातार लोगों में उत्साह बना हुआ है. इस फिल्म के क्रेज और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए ग़दर की स्टार कास्ट भारत पाकिस्तान वाघा बॉर्डर पर जा पहुंची.

भारत पाकिस्तान बॉर्डर पर पहुंचे तारा और सकीना (Gadar 2)

अभिनेता सन्नी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल इन‌ दिनों अपने अपकमिंग फिल्म “गदर 2” के प्रमोशन में जुटे हुए हैं.इसी दौरान अभिनेत्री अमीषा पटेल और अभिनेता सनी देओल फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत पाकिस्तान बॉर्डर पर पहुंचे वहां पर उन्होंने ना सिर्फ जमकर डांस किया. बल्कि अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन भी किया. इस दौरान उन लोगों के वीडियो भी बनाए गए जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होने लगे हैं. वाघा बॉर्डर पर प्रमोशन के दौरान अमीषा पटेल लाइट स्काई ब्लू कलर का शरारा शूट पहने हुए दिखी.

ये भी पढ़ें :Gadar 2 Song: रिलीज हुआ “गदर 2” का गाना “उड़ जा काले कावा”,22 साल बाद भी दिखी तारा सिंह और सकीना की वही केमिस्ट्री

बता दें कि अभिनेत्री अमीषा पटेल इस दौरान सूट के साथ काफी हैवी ज्वेलरी भी केरी की थी और वह पूरी तरह से शानदार लुक में नज़र आई. वही अभिनेता सनी देओल कुर्ता पजामा पहन कर तारा सिंह के गेट अप में नज़र आए. सन्नी देओल और अमीषा पटेल के साथ इस दौरान सिंगर उदित नारायण भी नज़र आए. जानकारी के लिए बता दें कि उदित नारायण ने फिल्म का आईकॉनिक गाना उड़ जा काले कावा गाया है.

वही इस गाने को अपनी मधुर आवाज में उदित नारायण ने वाघा बॉर्डर पर गाया, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग खुश हो उठे. उदित नारायण ने वाघा बॉर्डर पर जाकर जैसे ही इस गाने को गाया तो उनके साथ मौजूद तारा और सकीना अपने आप को नाचने से नहीं रोक पाए. इन दोनों के इस डांस वीडियो को तारा और सकीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.यह फिल्म गदर 2 , 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में तारा और सकीना एक बार फिर से लोगों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे. फिल्म गदर 2 के गाने और ट्रेलर सामने आ चुका है. जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. इस रिस्पांस को देखकर उम्मीद जताई जा रहा है यह की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कमाई करेगी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version