Site icon Bloggistan

Swara Bhaskar: मिस्ट्री मैन के साथ दिखाई दी  स्वरा,कैप्शन में लिखा है -“यह प्यार हो सकता है”

Swara Bhaskar

#image_title

Swara Bhaskar:अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तमाम मुद्दों पर अपना राय रख कर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.स्वरा भास्कर एक बार फिर सुर्खियों में है लेकिन इस बार किसी टिप्पणी को लेकर नहीं बल्कि एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं.

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें सिर्फ उनके बाल नज़र आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, “यह प्यार हो सकता है.” इसके साथ स्वरा ने ब्लैक हार्ट इमोजी पोस्ट किया है.

https://www.instagram.com/p/CnIW0g7rYwW/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

(source Instagram)

हाल ही में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें वह मिस्ट्री मैन के साथ नज़र आ रही हैं. शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. इस तस्वीर के साथ स्वरा ने जो कैप्शन लिखा है, उसके बाद फैंस उनसे काफी मजेदार सवाल पूछते नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि स्‍वरा अभिनय के अलावा फिल्‍म प्रोड्यूसिंग का काम भी करती हैं. स्वरा ने फिल्म “तनु वेड्स मनु” कंगना रनौत की सहेली पायल का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें दर्शकों के बीच पहचान मिली. स्वरा भास्कर ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नज़र है। स्वरा बेबाक होक अपनी बात पब्लिक के सामने रखती है. 

ये भी पढ़ें: शादी से पहले ही मां बन गई थी ये 5 अभिनेत्रियां, जानें इनसे जुड़े रोचक किस्से

Exit mobile version