Site icon Bloggistan

Sushant singh Rajput:3 साल बाद सुशांत के फ्लैट में आएंगे नए किराएदार, पहले डरते थे लोग

Sushant Singh Rajput

#image_title

Sushant Singh Rajput:अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए लगभग तीन साल समय हो गया है. हालांकि इस केस में अब तक कोई निष्कर्ष नहीं निकल सका है, लेकिन हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जिस घर में सुशांत की बॉडी फंदे से लटकी हुई मिली थी, उसमें जल्द ही नया किरायदार आ रहा है.

साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान जून महीने में इसी घर में उन्होंने आत्महत्या कर ली थी. यहां पुलिस ने इस जांच में एक्टर की मौत को आत्महत्या बताया था. वहीं, फैंस का कहना है कि सुशांत की हत्या की गई थी. सुशांत की मौत के बाद से ही यह फ्लैट खाली पड़ा है. हालांकि, अब बताया जा रहा है कि इसमें नए किराएदार रहने के लिए आने वाले हैं.

बता दें कि इस मकान के मालिक विदेश में रहते हैं और वह इस घर के लिए नया किराएदार ढूंढ रहे हैं. हालांकि, इस घर का किराया आम घरों से ज्यादा है. इस मकान को रेंट पर लेने के लिए हर महीने पांच लाख रुपये देने होंगे.14 जून 2020 को इस घर के बेडरूम में सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी फांसी के फंदे से लटकी मिली थी. इस केस में अब तक बहुत से सनसनीखेज दावे किए जा चुके हैं, लेकिन एक्टर की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं सकी है.

ये भी पढ़ें:कियारा अडवाणी से मलाइका तक, नए साल में शादी के बंधंन में बंध सकते है ये सितारे

Exit mobile version