Site icon Bloggistan

Sonu Sood: एक बार फिर फरिश्ता बने सोनू सूद, जानें पूरा किस्सा

Sonu Sood(Image source-Google)

Sonu Sood(Image source-Google)

Sonu Sood: सोनू सूद उन एक्टर्स में जाने जाते हैं, जो लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटते. वो रील के साथ साथ रियल लाइफ के हीरो भी हैं.कोरोना महामारी के दौरान जैसे उन्होंने जरूरतमंद लोगों की मदद की थी.उनके लिए वो मसीहा(sonu sood helping) बनकर सामने आए थे.ये आप और हम सभी जानते हैं. लेकिन इस बार जो सोनू सूद(Sonu Sood) ने किया है वो किसी फरिश्ते से कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने हाल ही में एयरपोर्ट पर एक शख्स की जान बचाई. जैसे ही ये शख्स बेहोश हुआ वहां हड़कंप मच गया.लेकिन सोनू सूद की दरियादिली और फुर्ती ने इसे बचा लिया.

sonu sood helping (Image source-Google)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने सीपीआर देकर बचाई जान

दूसरों की मदद करने वाले सोनू सूद इस बार एक शख्स की जिंदगी में मसीहा बनकर आए. दरअसल सोनू सूद दुबई से एयरपोर्ट लौट रहे थे. अचानक उन्होंने देखा कि, इमिग्रेशन काउंटर पर अफरा तफरी का माहौल है.पास जाकर देखा तो एक अधेड़ उम्र का आदमी जमीन पर बेहोश पड़ा हुआ है. सोनू सूद मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत सामने आए और सीपीआर देकर उस शख्स की जान बचाई.

कैसे बची शख्स की जान ?

अगर सोनू सूद तुरंत सामने नहीं आते तो उस शख्स को शायद बचाना मुश्किल होता. लेकिन शुक्र की बात ये है कि सोनू सूद की कोशिश रंग लायी और इस शख्स की जान बच गई. वहां पर मौजूद लोग ये नजारा देख दंग रह गए और इस रियल लाइफ हीरो की तारीफ किए बिना रह नहीं पाए. सोनू सूद ने जब उस शख्स की हालत देखी तो उन्होंने मेडिकल हेल्प का भी इंतजार नहीं किया और उसे तुरंत सीपीआर दिया. कुछ मिनटों बाद उस शख्स ने दोबारा सांस ली. इमिग्रेशन अधिकारियों ने सोनू सूद की काफी तारीफ की.

एक्शन थ्रिलर ‘फतेह’ में दिखेंगे सोनू

सोनू सूद एक्शन थ्रिलर फिल्म फतेह में दिखाई देंगे. ये फिल्म उनके होम प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म का निर्देशन वैभव मिश्रा कर रहे हैं. ‘फतेह’ फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है.

ये भी पढ़ें : Karishma Kapoor:जानें, करिश्मा कपूर की वो दर्दनाक कहानी, जिसे सुनकर सिहर उठेंगे आप

Exit mobile version