Site icon Bloggistan

Shoaib Ibrahim Share Picture: शोएब इब्राहिम ने शेयर की बीवी बच्चे की तस्वीर, वाइफ को लिखा प्यारा मैसेज

Birth Certificate

Birth Certificate

Shoaib Ibrahim Share Picture: दीपिका कक्कड़ ने अभी हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था इस खास दिन शोएब ने अपनी वाइफ और नन्हे बेटे रूहान की एक क्यूट सी तस्वीर पोस्ट की और वाइफ के लिए बड़ा ही प्यारा मैसेज लिखा। दरअसल मोस्ट पॉपुलर कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में रहती है। यह कपल अब पेरेंट्स बन चुके हैं। यह खूबसूरत जोड़ी इस समय पेरेंटिंग टाइम को खूब इंजॉय कर रहे हैं। वही एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने 6 अगस्त को बेटे रूहान और पति शोएब इब्राहिम के संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। तो वही शोएब ने अपने न्यूबॉर्न बेबी के साथ वाइफ दीपिका की एक प्यारी सी तस्वीर को पोस्ट की और इसके साथ ही अपनी पत्नी दीपिका के लिए प्यारा सा मैसेज लिखा।

ये भी पढ़ें- Rocky Rani Box Office Collection: कई फिल्मों को चीरते हुए 100 करोड़ के पार पहुंची रॉकी रानी की प्रेम कहानी, जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन

शोएब में नन्हे प्रिंस की तस्वीर की शेयर

शोएब ने दीपिका कक्कड़ के बर्थडे पर जो तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर में उनके नन्हे प्रिंस रूहान एक प्यारी सी ओनेसी पहने हुए दिख रहे हैं। जिस पर लिखा हुआ है मेरे साथ अम्मी का पहला जन्मदिन। शोएब ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी वाइफ के लिए प्यारा सा मैसेज लिखा है जिसमें कहा है कि, जन्मदिन मुबारक हो सुपर वुमन। मां के रूप में यह आपका पहला जन्मदिन है और मुझे पूरा यकीन है कि यह भूमिका भी तुम बखूबी निभा ओगे जैसे अब तक सारे निभाए हैं।

Shoaib Deepika

शोएब ने दीपिका के लिए लिखी खास लाइन

शोएब ने दीपिका के जन्मदिन पर अपनी वाइफ के लिए एक खास लाइन भी लिखी है जिसमें कहा है। रूहान सबसे अच्छे हाथों में है क्योंकि उसकी मां को कई लोग आइडल मानते हैं और वह कई लोगों के लिए इंस्पिरेशन है जैसे मैं हमेशा कहता हूं मैं तुम्हें पाकर ब्लेस हूं। बस इतना ही कहूंगा अल्लाह तुम्हें दुनिया की हर खुशियां दे लंबी उम्र दे अच्छी सेहत दे एक बार फिर से जन्मदिन मुबारक हो लव यू।

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version