Site icon Bloggistan

Shehzada: परेश रावल को किसने मारा जोरदार तमाचा! जानिए पूरा सच

Paresh rawal(Image source-Google)

Paresh rawal(Image source-Google)

Shehzada: परेश रावल बॉलीवुड का जाना माना नाम है.उन्होंने कई बार अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है.फिर चाहें वो कॉमेडी हो या विलेन का किरदार हो या फिर कोई पॉजिटिव रोल.वो हर रोल में इतने फिट बैठते हैं कि मानों लगता है कि ये रोल उनके लिए ही लिखा गया हो.लेकिन ये क्या परेश रावल को किसी ने तमाचा जड़ दिया. आखिर ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने ये तमाचा खुशी खुशी खा भी लिया.चलिए जानते हैं इसके पीछे की पूरी कहानी.

karthik Aryan and Paresh rawal(Image source-Google)

शहजादा ने मारा तमाचा

दरअसल ये तमाचा उनको और किसी ने नहीं बल्कि उनसे करियर में कई साल छोटे कार्तिक आर्यन ने मारा है.दरअसल तेलुगू ब्लॉकबस्टर ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी रिमेक शहजादा 10 फरवरी को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है.इसका ट्रेलर लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं.कार्तिक(kartik aryan) के फैंस इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और परेश रावल दोनों एक साथ नजर आएंगे.इस ट्रेलर में जिस सीन ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है वो है कार्तिक आर्यन का वो तमाचा जो वो परेश रावल को जड़ते हैं.

क्यों मारा तमाचा ?

दरअसल फिल्म के एक सीन की मांग थी कि कार्तिक आर्यन परेश रावल को तमाचा मारें.कार्तिक ने खुद बताया कि सीन शुरू होने से पहले परेश रावल ने उनसे खुद कहा था कि तू टेंशन मत लेना और खींच के तमाचा मारना.परेश रावल की ये बात सुनकर कार्तिक को सीन करने में काफी मदद मिली थी.और इस सीन के लिए परेश रावल ने खुशी खुशी तमाचा खा लिया.हालांकि सीन में आप हकीकत में अपने साथी एक्टर को तमाचा नहीं मार सकते, ये एक सांकेतिक होता है.

कॉमिक टाइमिंग के किंग है परेश रावल

वैसे भी परेश रावल कॉमिक टाइमिंग के किंग हैं.उनकी फिल्म हेरा-फेरी को भला कौन भूल सकता है.सियायत में उतरने के बाद से उन्होंने फिल्में करना काफी कम कर दिया है. ऐसे में अब कार्तिक आर्यन और परेश रावल की इस फिल्म का लोगों को काफी इंतजार है.इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर यही लग रहा है कि फिल्म एक्शन,कॉमेडी और इमोशन का कॉम्बो पैक है.ये फिल्म 10 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में इन दोनों के साथ कृति सेनन भी मेन लीड में हैं.

ये भी पढ़ें :Hema Malini: किसकी जुर्रत, जिसने जड़े थे ड्रीम गर्ल के 20 थप्पड़ ! जानें पूरी कहानी

Exit mobile version