Site icon Bloggistan

ये भी देखें: इन बॉलीवुड हीरोइनों के पति को देखकर भड़के लोग,कहा- लंगूर के हाथ में अंगूर

Unmatched couples

#image_title

Unmatched couples: हमारे मनोरंजन जगत में कई ऐसी जोड़ियां हैं,जो बिल्कुल ही बेमेल है कि उन पर “ब्यूटी एण्ड बीस्ट” का टैग लग जाता है और यहां तक कि उन्हें “लंगूर के हाथ में अंगूर” यानी अयोग्य के पास बहुमूल्य व्यक्ति होना जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया जाता है.तो आइए जानते हैं ऐसे ही जोड़ियों के बारे में –

जूही चावला

जूही चावला (juhi chawla) ने बिजनेसमैन जय मेहता से साल 1995 में शादी की थी जब उनका करियर अपने शिखर पर था. हालांकि, जय मेहता जूही चावला से 6 साल बड़े हैं, लेकिन फैंस को भी यह जोड़ी बेमेल लगती है.

श्रीदेवी

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की जोड़ी भी फैंस को पसंद नहीं आई थी. आपको बता दें कि बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को तलाक देने के बाद श्रीदेवी से शादी की थी.

देवोलीना भट्टाचार्य

देवोलीना भट्टाचार्य की शादी से उनके भाई की नाराज़गी की खबरें थीं, वहीं देवोलीना के फैन्स ने भी उनकी और शाहनवाज शेख की जोड़ी को नापसंद किया था. शादी के बाद देवोलीना अपने पति की वजह से काफी ट्रोल भी हुए थे.

दीपिका सिंह

सीरियल”दीया और बाती” से मशहूर हुई टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह वैसे तो एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन ट्रेडिशनल डांस के लिए भी मशहूर हैं, लेकिन वह अपनी खूबसूरती से सभी के दिलों पर राज करती हैं, लेकिन दीपिका के पति की पसंद को लेकर फैंस थोड़े खफा हैं. दीपिका ने अपने शो दिया और बाती हम के प्रोड्यूसर रोहित राज गोयल से शादी कर ली है.

ये भी पढ़ें:Currency Note: बंद होने के बावजूद 1000 रुपये का नोट दिलाएगा 3 लाख!, जानें कैसे

Exit mobile version