Site icon Bloggistan

Samantha:शाकुंतलम के ट्रेलर लॉन्च पर इमोशनल हुई सामंथा, कही ये बात

Samantha Ruth Prabhu

#image_title

Samantha:सामंथा रुथ प्रभु दक्षिण भारतीय फिल्मों का जाना- माना चेहरा हैं. जल्द ही अभिनेत्री फिल्म शाकुंतलम में नज़र आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अभिनेत्री इमोशनल हो गई और अपने आंसुओं पर काबू नहीं कर पाईं.

इवेंट के दौरान इमोशनल हुए अभिनेत्री

फिल्म शाकुंतलम के प्रमोशन में जुटीं अभिनेत्री समांथा रूथ प्रभु इवेंट के दौरान इमोशनल हो गई. इस इवेंट का वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अभिनेत्री को आंसू पहुंचकर मुस्कुराने की कोशिश करते हुए देखा जा रहा है. हालांकि इस वीडियो के सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने के बाद उनके सारे फैंस उनके सपोर्ट में आ खड़े हुए हैं.

गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं अभिनेत्री

अभिनेत्री समांथा ने इवेंट के दौरान कहा, “चाहे मैं जीवन में कितने भी संघर्ष कर लूं, एक चीज जो नहीं बदलेगी कि वह सिनेमा के प्रति मेरा प्यार है. मेरा दृढ़ विश्वास है कि शाकुंतलम के साथ यह प्यार कई गुना बढ़ जाएगा.” इस दौरान उन्होंने फिल्म में मौका देने के लिए गुनाशेखर को शुक्रिया भी कहा.

बता दें कि पिछले साल नवंबर में, सामंथा ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया था कि वह मायोसाइटिस नामक एक दुर्लभ ऑटो-इम्यून बीमारी से पीड़ित हैं. उन्होंने बताया था कि उनकी यह बीमारी फिलहाल इस स्टेज पर नहीं है जिससे उन्हें जान का खतरा हो. शकुंतलम की बात करें तो फिल्म का निर्माण और निर्देशन गुनाशेखर ने किया है. यह फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में 17 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

ये भी पढ़ें: Ranveer Alia Daughter:पैपराजी के कैमरे में कैद हुई राहा कपूर, वॉक पर निकले थे रणबीर-आलिया!

Exit mobile version