Site icon Bloggistan

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी,जांच में जुटी मुबंई पुलिस,पढ़ें पूरा मामला

Salman Khan Death Threat

Salman Khan Death Threat

Salman Khan Death Threat:बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान को फिर एक बार जान से मारने की धमकी मिली है. मुंबई पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. सलमान को जान से मारने की धमकी भरा ईमेल भेजने के मामले में करीब एक हफ्ते बाद मुबंई पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में ली है.

सलमान खान को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी (Salman Khan Death Threat)

पुलिस ने बताया हैं कि सोमवार 10 अप्रैल को मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में एक धमकी भरा कॉल आया. फोन करने वाले ने खुद को राजस्थान के जोधपुर से रॉकी भाई के नाम से अपनी पहचान बताई और उसने खुद को गौ रक्षक भी कहा. कथित रॉकी भाई नाम के कॉलर ने सलमान खान को 30 अप्रैल को जान से मारने की धमकी दी. मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुटी हई है. इससे पहले राजस्थान के जोधपुर जिले के लूनी निवासी धाकड़ राम नाम के एक शख्स ने सलमान खान को जान से मारने संबंधी ई-मेल भेजी थी. पुलिस ने 26 मार्च को धाकड़ राम को इस मामले में गिरफ्तार किया बाद में इस मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया.

ये भी पढ़ें: Salman Khan: ईद पर नहीं इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की ये फिल्म, शहनाज़ गिल ने किया पोस्ट

इमेल के जरिए सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. आरोपी ने कथित तौर पर सलमान खान को धमकी भरा मेल भेजा था. इस मेल में आरोपी ने दावा किया था कि सलमान खान सिद्धू मोसे वाला की तरह खत्म कर दिए जाएंगे. लूनी थानाध्यक्ष जोधपुर ईश्वरचंद पारीक ने पहले ही एएनआई को बताया था कि ईमेल के जरिए सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के बांद्रा थाने में दर्ज मामले में मुंबई पुलिस की टीम और लूनी पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए जोधपुर जिले के लूनी निवासी धाकड़ राम को हिरासत में लिया.

एक्टर सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में गैंगस्टरों द्वारा धमकी मिल चुकी है. लॉरेंस बिश्नोई ने भी हालिया इंटरव्यू में एक्टर को लेकर कहा था कि वो या तो अपने किए गए काम के लिए माफी मांग लें नहीं तो इसका अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें. इसके अलावा गोल्डी बरार द्वारा भी मेल के जरिए एक्टर को चैतावनी दी गई थी. कई बार मिल चुकी नुकसान पहुंचाने और जान से मारने की धमकियों के बाद एक्टर की सुरक्षा को बढ़ाकर वाई प्लस कर दिया गया है. वाई प्लस सिक्योरिटी के अलावा बीते दिनों एक्टर ने अपने लिए एक नई बुलेटप्रूफ कार भी खरीदी है. एक्टर ने जो कार खरीदी है, वो निसान पेट्रोल एसयूवी है. ये एशिया की महंगी और सेफ गाड़ियों में से एक है जो की भारत में अभी लॉन्च भी नहीं हुई है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version