Site icon Bloggistan

Rishabh pant Accident: क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का भीषण एक्सीडेंट, एक्ट्रेस उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर लिखा- प्रार्थना कर रही हूं

Rishabh pant Accident

#image_title

Rishabh pant Accident: शुक्रवार की सुबह खबर भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए एक बहुत बुरी ख़बर सामने आई. भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का भीषण एक्सीडेंट हो गया,जिसे देख सब दंग रह गए.

एक्सीडेंट के बाद कार का बुरा हाल था, बताया जा रहा है भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की मर्सिडीज दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक डिवाइडर से टकरा गई.इसी बीच अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- प्रार्थना कर रही हूं.

तस्वीर शेयर कर पूरी तरह से ट्रोल हुई उर्वशी

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लोग भड़क गए और उन्हें ही खरी खोटी सुनाने लगें. एख यूजर ने उन्हें लिखा- अरे क्या फोटो पोस्ट कर रही हो, ऋषभ भाई का एक्सीडेंट हो गया है, गेल वेल सून ऋषभ पंत.

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर ऋषभ पंत भयानक एक्सीडेंट के बाद एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो किसी अप्सरा की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा है “प्रेयिंग “.

वहीं दूसरे ने लिखा कि तभी तो इन्होंने कैप्शन में लिखा है “प्रेयिंग’. एक यूजर तो इतने गुस्से में था कि उसने सीधे लिखा- पड़ गई कलेजे को ठंडक? तो किसी ने कहा कि आरपी कौन है जानती नहीं लेकिन पोस्ट के साथ लिखा है कि प्रार्थना कर रही हूं.

तो एक ने लिखा टेशन मत लो वो आउट ऑफ डेंजर है, हम तो कर ही रहे हैं प्रेयर.

विवादो में रह चुके हैं उर्वशी और ऋषभ

बता दें कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत तब चर्चा में आए जब एक्ट्रेस ने कहा कि आरपी उनसे मिलने दिल्ली के होटल रूम में आए थे और घंटों उनका इंतजार किया था. जिसके जवाब में ऋषभ पंत ने लिखा कि, “मेरा पीछा छोड़ दो दीदी”. बस इसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई. उर्वशी रौतेला ने भी बिना नाम लिए उनके लिए “छोटू भैया” कहकर पोस्ट करना शुरू कर दिया.

Exit mobile version