Site icon Bloggistan

Rakhi sawant: मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को किया गिरफ्तार,शर्लिन चोपड़ा ने की थी शिकायत

Rakhi sawant and sharlin Chopra

Rakhi sawant

Rakhi Sawant:बॉलीवुड की कन्ट्रोवर्सी और ड्रामा क्वीन राखी (Rakhi Sawant) सावंत आए दिन सुर्खियों में रहती है.हाल ही में अभिनेत्री से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है.उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अब राखी को एक और झटका लगा है. दरअसल अब राखी गिरफ्तार हो चुकी हैं. आज 19 जनवरी को अंबोली पुलिस ने राखी सावंत को गिरफ्तार कर लिया है.

मुंबई पुलिस ने इसलिए राखी सावंत (Rakhi Sawant)को किया गिरफ्तार

पिछले साल राखी सावंत का एक महिला मॉडल संग विवाद सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को लेकर शिकायत भी दर्ज करवाई थी. ऐसे में अब राखी सावंत के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट की कई धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.बताया जा रहा है कि राखी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महिला मॉडल की आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया, जिसके चलते अब पुलिस ने राखी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.

शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट कर राखी सावंत (Rakhi Sawant)को कहीं ये बात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राखी को अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने इस खबर की पुष्टि की और ट्वीट किया, “अम्बोली पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है.”कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था.”

आपको बता दें राखी सावंत को गुरुवार दोपहर 3 बजे अपनी डांस एकेडमी लॉन्च करनी थी, जहां उन्होंने अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ पार्टनरशिप की.

ये भी पढ़ें: Noor Jahan’s 22nd death anniversary:जानें नूरजहां के जीवन की वो कहानी,जिसमें तानाशाह से लेकर क्रिकेटर तक थे उनके दीवाने

Exit mobile version