Site icon Bloggistan

Stree 2:बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है राजकुमार-श्रद्धा, सामने आया “स्त्री 2” का रिलीज डेट

Stree 2

Stree 2

Stree 2: अभिनेता राजकुमार राव की गिनती हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभावान कलाकारों में होती है.अभिनेता ने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. इनमें से एक स्त्री भी है. पिछले महीने ही मेकर्स ने इस फिल्म के सीक्वल बनाने का एलान किया था. अब अभिनेता ने इस पर बात करते हुए कहा है कि इसे स्त्री के जैसे ही ईमानदारी और प्यार से बनाया जाएगा.

अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म को लेकर कही ये बात

इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और श्रद्धा कपूर अहम भूमिकाओं में थे. यह फिल्म 2018 की सबसे सफल फिल्मों मे से एक थी. समीक्षकों ने भी इसकी जमकर प्रशंसा की थी. फिल्म पर बात करते हुए राजकुमार राव ने कहा, ” ‘स्त्री’ हम सभी के लिए बहुत खास है. अमर और मैंने चर्चा की कि हम इसे दबाव में नहीं बनाएंगे. हम इसे पार्ट वन की तरह ही पूरी ईमानदारी और प्यार के साथ बनाएंगे.

“स्त्री मध्य प्रदेश के छोटे से शहर चंदेरी में स्थापित की गई थी, जहां “स्त्री” नाम की एक दुष्ट आत्मा त्योहार के मौसम में रात में पुरुषों का अपहरण कर लेती है. यह “नाले बा” की शहरी किंवदंती पर आधारित थी जो 1990 के दशक में कर्नाटक में वायरल हुई थी.अभिनेता राजकुमार राव ने आगे बताया कि फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन के तहत है और वे जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. दिनेश विजान और जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित “स्त्री 2” अगस्त 2024 में रिलीज होगी. बता दें कि जब से फिल्म की घोषणा की गई है, लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें:Jawan Preview: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया “जवान” का प्रीव्यू, फिल्म के एक्शन ने मचाई खलबली

इस दिन रिलीज होगी स्त्री 2 फिल्म (Stree 2)

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा, “ओ स्त्री अगले साल आना. ओ स्त्री 2 फिर आ गई. मिलेगी मिलेगी सबको मिलेगी (स्त्री 2) 2024 में”. ये फिल्म 31 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. मालूम हो कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी, जिसका डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया था.

वहीं, इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजन थे.वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव हाल ही में फिल्म भीड़ में दिखे थे, जिसमें उन्होंने आशुतोष राणा, भूमि पेडनेकर और पंकज कपूर जैसे सितारों के साथ काम किया था. बेहतर रिव्यूज मिलने के बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. वहीं श्रद्धा कपूर ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में काम किया है जो इस साल 8 मार्च को रिलीज हुई है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version