Site icon Bloggistan

Pushpa 2 : एक बार फिर से सिनेमा घरों में दंगल मचाने आ रहे अल्लू अर्जुन, जानें कब रिलीज होगी ‘पुष्पा 2-द रूल’

Pushpa 2

Pushpa 2 The Rule

Pushpa 2 : एक समय था जब बच्चा बच्चा के जुबान पर ‘पुष्पा – झुकेगा नहीं साला’ वाला डायलॉग हुआ करता था. फिल्म की स्टोरी से ज्यादा इसके डायलॉग और सॉन्ग्स ने दर्शकों का दिल चुराया है. हालांकि, इस फिल्म के किरदार और उनका जबरदस्त अभिनय भी तारीफ का हकदार है और यही कारण है इसकी सीक्वल फिल्म को लाने की डिमांड की जा रही थी, जो आखिरकार पूरी हो ही गई.

दर्शकों की डिमांड को देखते हुए ‘पुष्पा 2 द-रूल’ का रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है. इसे अगले साल यानी वर्ष 2024 में 15 अगस्त के दिन रिलीज किया जाएगा. फिल्म के रिलीज की जानकारी मेकर्स ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. मीडिया में ये जानकारी सामने आते ही फैंस ने तहलका मचा दिया है.

आपको बता दें, दर्शक ‘आइकॉनिक-द पुष्पा राइज’ के सिक्वल फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना के किरदार को काफी पसंद किया गया. वहीं, 69वें नेशनल अवार्ड में फिल्म ‘पुष्पा’ में जबरदस्त अभिनय करने के लिए अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर के अवार्ड से भी नवाजा गया.

पुष्पा-द राइज’ को मिला दर्शकों से भरपूर प्यार

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पुष्पा द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर भौकाल मचा दिया है. कोरोना महामारी के बाद ये पहली फिल्म थी जिसने सिनेमा जगत और दर्शकों को वापस से ट्रैक पर लाने का काम किया था. इस फिल्म में एक से बढ़कर एक शानदार डायलॉग, सॉन्ग्स दिखाए गए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस किया था. इस फिल्म के बाद अल्लू अर्जुन साउथ ही नहीं पूरे देश के चहेते बन गए.

सुकुमार के निर्देशन में बनी हैं Pushpa 2

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म को सुकुमार के निर्देशन में बनाया गया है. ‘पुष्पा 2-द रूल’ में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा फिलहाल, फिल्म से रिलेटेड कोई विशेष जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें : एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस कर कायम है ‘तारा सिंह’ का भौकाल, जानें ‘Gadar 2’ ने कितने करोड़ का किया बिजनेस

Exit mobile version